script

22 अगस्त को Xiaomi Poco F1 भारत में होगा लॉन्च, लीक हुई कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2018 12:22:30 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xiaomi Poco F1 भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी जानकारी Poco India के अधिकारिक twitter हैंडल से मिली है।

poco

22 अगस्त को Xiaomi Poco F1 भारत में होगा लॉन्च, लीक हुई कीमत

नई दिल्ली: xiaomi poco f1 भारत में 22 अगस्त को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसकी जानकारी Poco India के अधिकारिक twitter हैंडल से मिली है। हालांकि फीचर को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन लीक हुई खबरों के मुताबिक फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। Poco F1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर चलता है और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है।
यह भी पढ़ें

Vivo Y81 भारत में लॉन्च, 3,260mAh बैटरी के साथ मिलेगा शानदार फीचर

Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा, जिसमें 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में 6 जीबी रैम दिया जाएगा। इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है।
यह भी पढ़ें

15 अगस्त को Jio Phone 2 की पहली सेल, यहां से खरीदिएं फोन

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा काफी दमदार है। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दो कैमरा मौजूद है। साथ ही रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, जीपीएस/ एजीपीएस और ग्लोनास जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं।
पावर के लिए हैंडसेट में 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है। ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। फिलहाल भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी यह अभी साफ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक Poco F1 की भारत में कीमत 40,000 रुपये हो सकती है। गौरतलब है कि काफी लंबे समय से इस फोन का लोगों को इंतजार था।

ट्रेंडिंग वीडियो