scriptVIDEO: ईद पर 100 लड़कों को गले लगाकर बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट | after complaining against constable girl changed her statement | Patrika News

VIDEO: ईद पर 100 लड़कों को गले लगाकर बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट

locationमुरादाबादPublished: Jun 17, 2019 11:15:37 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
—सीट को लेकर कांस्टेबल और युवती के बीच हुआ विवाद—युवती ने मारपीट व गला दबाकर ट्रेेन से नीचे फेंकने के लिए लगाए आरोप—पुलिस के सामने मुकरी युवती
 

police

ईद पर 100 लड़कों को गले लगाकर बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट

मुरादाबाद. पिछले साल यूपी के मुरादाबाद में 100 लड़कों को गले लगाकर ईद की बधाई देने वाली युवती के साथ मारपीट और गला दबाकर ट्रेन से नीचे फेंकने के प्रयास का मामला सामने आया है। युवती ने मारपीट जैसे गंभीर आरोप यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल पर लगाए हैं। आरोप है कि सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन में सीट को लेकर युवती और कांस्टेबल के बीच विवाद शुरू हुआ। इंस्पेक्टर जीआरपी का कहना है कि दोनों पक्षों को मुरादाबाद जीआरपी थाना लाया गया। युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।
यह भी पढ़ें

SBI के 1 जुलाई से बदल रहे नियम, जरुर जान लीजिए

grp
इंस्पेक्टर जीआरपी पकंज पंत के मुताबिक, युवती अपनी मां के साथ सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन मेंं सवार हुई थी। इनके साथ दो बच्चे भी थे। इनके पास जनरल का टिकट था, लेकिन ये आरक्षित बोगी में चढ़ी थी। वहीं, गाजीपुर में तैनात कांस्टेबल भी जनरल टिकट पर आरक्षित बोगी में सवार हुआ। बताया गया है कि कांस्टेबल ने ट्रेन में टीटी से आरक्षित बोगी केे शुल्क की रसीद कटवा ली और टीटी की सीट पर जाकर बैठ गए। युवती ने कांस्टेबल से सीट खाली करने की बात कही। जिसको लेकर दोनों के बीच में विवाद हुआ।
यह भी पढ़ें

Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

यात्रियों के मुताबिक दोनों के बीच में सीट को लेकर विवाद हुआ। आरोेप है कि युवती नेे सिपाही पर हाथ छोड़ दिया। जिसके बाद दोनों में विवाद और बढ़ गया। आस-पास के यात्रियों ने दोनों के बीच बचाव कराया। युवती ने पुलिस को कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी। युवती ने पुलिसकर्मी पर मारपीट और गला दबाकर ट्रेन से नीचे फेंकने तक के गंभीर आरोप लगाए। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचते ही जीआरपी मुरादाबाद थाना पुलिस ने युवती और कांस्टेबल को हिरासत में ले लिया। युवती ने जीआरपी थाने में भी जमकर हंगामा किया। उधर, आरक्षित बोगी में सवार यात्री कांस्टेबल के पक्ष में आ गए। खुद को फंसता देख युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली। जीआरपी इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि कंट्रोल रूम से ट्रेन में मारपीट की शिकायत मिली थी। ट्रेन में सीट को लेकर युवती और कांस्टेबल में विवाद हो गया। जीआरपी थाने में युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली। जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो