scriptभाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, ‘SIT की जांच के बाद पागल हो गए आजम खां’ | baldev singh aulekh statement on sp leader azam khan | Patrika News
मुरादाबाद

भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, ‘SIT की जांच के बाद पागल हो गए आजम खां’

औलख ने कहा कि इन दिनों आजम खां के खिलाफ एसआईटी की जांच चल रही है। उन पर लगे आरोपों के तथ्य सामने आ हैं। इसी को लेकर वह बोखला गए हैं और पागल हो गए हैं। निश्चित तौर पर आजम जेल जाएंगे।

मुरादाबादSep 26, 2018 / 02:35 pm

Rahul Chauhan

azam khan

Azam Khan

रामपुर। योगी सरकार के मंत्री बलदेव औलख ने सपा नेता आज़म खान के बयान का पलटवार करते हुए व्यक्तिगत हमला कर उन्हें पागल तक कह दिया। जिसके बाद सियासी गलियारों का बाजार भी गर्मा गया है। औलख ने कहा कि इन दिनों आजम खां के खिलाफ एसआईटी की जांच चल रही है। उन पर लगे आरोपों के तथ्य सामने आ हैं। इसी को लेकर वह बोखला गए हैं और पागल हो गए हैं। निश्चित तौर पर आजम जेल जाएंगे।
यह भी पढ़ें

प्रमोशन में रिजर्वेशन पर SC के फैसले पर मायावती ने दिया ऐसा Reaction, पीएम मोदी से कर डाली बड़ी मांग

दरअसल, बलदेव औलख ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का बखान आजम खां कर रहे हैं। पीएम मस्जिद में जातें हैं, मस्जिद का सम्मान करतें हैं तो उन्हें तकलीफ क्यों होती है। प्रधानमंत्री सभी समाज के हैं ना कि किसी एक समुदाय विशेष के नहीं।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी रोज इनके सामने जोड़ते हैं हाथ, योगी सरकार कर रही अनदेखी

इस दौरान उन्होंने आजम खां पर तीखे वार करते हुए कहा कि आज़म कुछ भी कहने से पहले अपने गिरेबान में झाखें। भारत मां को डायन कहने वाले आजम खा ही हैं। सैनिकों को बलात्कारी कहने वाले भी वही हैं। वह योगी जी को गद्दार बता रहें हैं जो कि 18 घंटे जनता के लिए काम कर रहें हैं। योगी जी एक साधु-सन्त हैं और लोगों के लिए बेहतर काम कर रहें हैं। जबकि मोदी जी के कार्यों को देश ने ही नहीं बल्कि दुनिया ने सराहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में तालाब में डूबकर तीन बच्चों की मौत से मचा हडकंप

आज़म खान ने जो जोहर यूनिवर्सिटी बनाई है वह अपने पैसे से नहीं बनाई है। यह सरकार का पैसा है या फिर आतंकवादियों का, जैसा खुद आज़म खां ने बोला है। इसकी जांच बहुत जल्द पूरी होने वाली है। सरकार के पैसे का दुरुपयोग करने वाले आज़म को हर हाल में जेल जाना होगा।
यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर आैर मेवानी मिले गले आैर बोले- इस दलित नेता को बनाना है 2019 में प्रधानमंत्री

उल्लेखनीय है कि आजम खां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि योगी सरकार गद्दार है। इन्होंने जनहित के कार्यों को रोका है। जनहित के कार्ये रोकने वाले देशद्रोही हैं। जबकि मोदी तुष्टिकरण की राजनीति कर रहें हैं। पहले बड़ी दाढ़ी वाले से छोटी दाढ़ी वाले टोपी नहीं पहनते थे और अब माजिद में जा रहे हैं और कल्मा पढ़ रहे हैं, आयतें पढ़ रहे हैं। अपने पूजा घर मे जूते पहनकर जाते थे जबकि मस्जिद का सम्मान कर रहें हैं। यह तुष्टिकरण नहीं है तो क्या है।

Home / Moradabad / भाजपा के मंत्री का बड़ा बयान, ‘SIT की जांच के बाद पागल हो गए आजम खां’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो