scriptमुरादाबाद में बस और पिकअप की टक्कर, पांच की मौत कई घायल | Bus and pickup collide in Moradabad, five killed, many injured | Patrika News

मुरादाबाद में बस और पिकअप की टक्कर, पांच की मौत कई घायल

locationमुरादाबादPublished: Jun 28, 2021 11:47:58 am

Submitted by:

shivmani tyagi

नेशल हाइवे 24 पर सोमवार तड़के यात्रियों से भरी एक बस ने हाइवे पर खड़ी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक घायल हो गए।

mbd.jpg

दुर्घटना के बाद इकट्ठा भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद सोमवार सुबह दिन निकलते ही हुई एक भीषण दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। यह हाद्सा पंजाब से पीलीभीत जा रही एक बस और पिकअप के बीच टक्कर से हुआ। इस दुर्घटना में पिकअफ सवार तीन लोगों और बस में सवार दो यात्रियों की मौत हुई जबकि बस में ही सवार दर्जनभर से अधिक यात्रियोें को गंभीर चोटे आई। सभी घायलों काे अस्पताल भर्ती कराया गया है। एसएसपी मुरादाबाद ने बताया कि रामपुर-मुरादाबाद हाइवे पर प्राइवेट बस और पिकअप के बीच टक्कर होने से दुर्घटना हुई थी सभी घायलों काे अस्पताल भिजवाया गया है।
तो पुलिस चेकिंग की वजह से हुई दुर्घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि रामपुर-मुरादाबाद हाइवे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने एक पिकअप काे रुकवाया था जिसकी जांच की जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आई एक यात्रियों से भरी बस ने पिकअप काे टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पिकअप सवार तीन मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। बस में सवार दो यात्रियों की भी मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए। यह दुर्घटना नेशनल हाइवे 24 पर हुई। यह अलग बात है कि पुलिस की ओर से इस तरह काेई पुष्टि नहीं हुई है कि दुर्घटना के समय पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी।
दुर्घटना होते ही मच गई चीख पुकार

टक्कर होते ही दुर्घटना स्थल चीख-पुकारों की आवाज से गूंज उठा। सुबह-सुबह का समय होने की वजह से सहायता भी काफी देर में पहुंची। नजदीकी पुलिस स्टेशन काे सूचना मिली तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची। राहगीरों की मदद से पुलिसकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया गया। बाद में क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर हाइवे काे चलवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो