Pulwama attack: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बयान, एक घंटे भी भारत के सामने नहीं टिक पाएगा पाकिस्तान

Pulwama attack: कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बयान, एक घंटे भी भारत के सामने नहीं टिक पाएगा पाकिस्तान

Jai Prakash | Publish: Feb, 19 2019 09:39:21 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

पाकिस्तान युद्ध में भारत के सामने एक घंटे भी नहीं ठहर सकता है।

मुरादाबाद: आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर तमाम दल जमीनी कसरत कर रह हैं। वहीँ यूपी में कांग्रेस भी फिर से अपनी जमीन मजबूत करने में जुटा है। इसी क्रम में आज पार्टी के महासचिव और वेस्ट यूपी प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दकी महानगर पहुंचे और सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की। वहीँ उन्होंने मीडिया से बातचीत में पुलवामा में सीआरपीएफ हमले की निंदा करते हुए कहा कि पाकिस्तान युद्ध में भारत के सामने एक घंटे भी नहीं ठहर सकता है।

पुलवामा : पाकिस्तान जिंदाबाद का पोस्ट शेयर करने वाले का किया ऐसा हाल, वीडियो देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

पूरा देश एक साथ
नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ये कायरता पूर्ण हमला था, कांग्रेस पार्टी और पूरा देश केंद्र सरकार के साथ है। ऐसा कदम उठाना चाहिए कि वो दुनिया के लिए नसीहत बन जाए। फिर कभी कोई हमारे सैनिकों या नागरिकों पर हमला करने की सोचे भी न। यही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी इस तरह के हमले के नहीं हुए। पाकिस्तना भीगी बिल्ली की तरह रहता था। ये कायरता भरा काम है।

Video: पुलवामा अटैक के बाद सहारनपुर में ऐसे फूटा युवाओं का गुस्सा, देंखे वीडियाे
राजनीति नहीं हो
वहीँ उन्होंने इस मामले पर राजनीति से जोड़ने की बात नहीं कि बोले पूरा देश गम और गुस्से में है। ठोस कार्यवाही होनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि लखनऊ का रोड शो ट्रेलर था। कांग्रेस पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव में उतरने जा रही।

युवती कुत्तों के साथ अकेले में कर रही थी कुछ ऐसा, लोगों की पड़ी नजर तो मच गया बवाल, देखें वीडियो

संगठन का लिया जायजा
यही नहीं नसीमुद्दीन सिद्दकी ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से उमीदवारों और बूथ स्तर पर संगठन की बैठक को लेकर भी चर्चा की। अब जल्द ही यहां के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आ सकते हैं, कार्यकर्ताओं में जोश भरने।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned