VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

Jai Prakash | Publish: Jul, 20 2019 08:49:58 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • मस्जिद के इमाम को लेकर हो रही थी पंचायत
  • अचानक दोनों पक्षों में होने लगी नोकझोंक
  • आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब मस्जिद के इमाम को लेकर दो पक्षों में झड़प के बाद फायरिंग हो गयी। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जबकि दो लोगों के गोली लगी है। जिन्हें नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ ठाकुरद्वारा विशाल यादव ने बताया कि दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। दोनों ओर से शिकायत आई है। फ़िलहाल घायलों का इलाज करवाया जा रहा है।

एक उपभोक्ता के घर आया 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली बिल

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक डिलारी थाने के मुस्तापुर में मस्जिद के इमाम को लेकर पिछले कुछ दिन से दो पक्षो में तनातनी चल रही थी। आरोप है कि कुछ लोग चुनाव के समय पार्टियों के प्रचार के लिये इमाम साहब मतलूब पर दबाब बना रहे थे। जिसको लेकर गांव के लोगो ने उनको इमाम के पद से हटा दिया। आज इसी मामले को लेकर पंचायत बुलाई गयी थी। पंचायत के दौरान दोनों पक्षों में नोकझोंक झड़प तक पहुंच गयी और दोनों ओर से गोली चल गयी। गोली चलने से इमरान, सलीम को पैर में गोली लग गयी। अन्य दो लोगो बन्दू ओर इमाम के बेटे सफदर के सर पर चोट लग गयी। जिनको उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गांव में पुलिस तैनात
पंचायत के दौरान गोली चलने से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी। ग्रामीणों ने फौरन ही पुलिस को सूचना दी। जिस पर भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची। और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलाहल मौके पर तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned