scriptप्रियंका गांधी से इस मुस्लिम नेता ने लिया वादा, राहुल न छोड़े पद…वरना | Imran pratapgarhi meet priyanka Gandhi after defeat loksabha election | Patrika News

प्रियंका गांधी से इस मुस्लिम नेता ने लिया वादा, राहुल न छोड़े पद…वरना

locationमुरादाबादPublished: May 30, 2019 09:41:14 pm

Submitted by:

jai prakash

-राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर डटे हैं
-प्रियंका गांधी ने उन्हें मनाने की कोशिश की है

moradabad

प्रियंका गांधी से इस मुस्लिम नेता ने लिया वादा, राहुल न छोड़े पद…वरना

मुरादाबाद: आम लोकभा चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी जहां अपने इस्तीफे पर डटे हैं। वहीँ अब उनकी पार्टी के नेता उनमें अभी विश्वास जता रहे हैं। इसी को लेकर पत्रिका ने मुरादाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी से चर्चा की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी मुलकात बुधवार को प्रियंका गांधी से हुई जिसमें उन्होंने कह दिया कि अगर राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देते हैं तो वे भी पार्टी में नहीं रहेंगे। जिस पर प्रियंका गांधी ने उन्हें मनाने की कोशिश की है।

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लोगों ने लिखे शुभ संदेश, देखें तस्वीरें

राहुल नहीं हारे
वहीँ देश भर में कांग्रेस के बुरी तरह हारने पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि चुनाव राहुल गांधी नहीं हारे बल्कि न्याय और लोकतंत्र हारा है। उनके मुताबिक जिन मुद्दों को राहुल गांधी ने उठाया वे मुद्दे हारे हैं, जबकि विपक्षी भाजपा ने साम्प्रदायिक तरीके से चुनाव प्रचार किया। जिसमें उन्हें जीत मिली। लेकिन पार्टी अभी भी लोगों के साथ खड़ी है। पूरा देश राहुल गांधी के साथ है।

व्यापारी से फिरौती न मिलने पर की थी फायरिंग, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार – देखें वीडियो

मुरादाबाद में ही रहेंगे
वहीँ खुद के अब मुरादाबाद में ठहरने के भविष्य पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि उन्होंने जो शहर से वादा किया है वो निभायेंगे। यहीं रहेंगे और ईद की नमाज भी मुरादाबाद में ही अदा करेंगे। बोले ऐसा पहली बार होगा जब वो प्रतापगढ़ के बाहर ईद पर नमाज अदा करेगे। यहीं नहीं उन्होंने अब मुरादाबाद से ही अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है। खुद प्रियंका गांधी ने उनसे मुरादाबाद में ही संगठन खड़ा कर आगे लड़ने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो