scriptदिल्ली-लखनऊ हाइवे पर आग का गोला बनकर ऐसे जले वाहन, एक की मौत दो घायल, वीडियो देखकर दहल जाएंगे आप | Major road accident in delhi-lucknow highway one death and two injured | Patrika News

दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर आग का गोला बनकर ऐसे जले वाहन, एक की मौत दो घायल, वीडियो देखकर दहल जाएंगे आप

locationमुरादाबादPublished: Mar 10, 2018 09:05:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इस भयंकर हादसे में वाहनों में आग लगने के बाद इस तरह का नजारा देखने को मिला जिसे देखकर कोई भी दहल जाए।

road accident
रामपुर। दिल्ली-लखनऊ हाइवे-24 पर तेज रफ़्तार दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हुई थी कि अचानक बाइकों से कार भी टकरा गई। जिससे लगी आग से एक बाइक और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गईं। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घयाल हुए हैं। कोतवाली सिविल लाइन पुलिस ने दोनों को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल भेजा है, जहां उनका उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें-मायावती के करीबी नेता ने किया बड़ा कांड, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप

घटना कोतवाली सिविल लाइन इलाक़े के सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के गेट नंबर-1 के सामने की है, जहां पर दिल्ली की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार की लखनऊ की तरफ से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हुई। इसी दौरान अचानक लखनऊ की ओर से ही तेज़ रफ़्तार कार गिरी हुई दोनों बाइकों से जा टकराई। इस टक्कर से अचानक कार और बाइक में आग लग गई। इस हादसे में कार और एक बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गईं।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा नेता के घर मिली 15 लाख की शराब मची खलबली

घटना की जानकारी लगते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची। जहां बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। घायलों को तत्काल घटना स्थल से एम्बुलेन्स द्वारा जिला अस्प्ताल भेजा गया। घटना में मरने वाले शख्स का अन्य घायल होने वाले दो लोगों से पुलिस पता लगा रही है। वहीं घटना स्थल से जली हुई बाइक और कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। ज़िला अस्पताल में इलाज़ करा रहे दोनों घायलों की स्थति भी बेहद गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर अभी घायलों से बातचीत करने के लिए मना कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुआ यह बड़ा नेता, इस केंद्रीय मंत्री ने कराया ज्वाइन

घटना किन कारणों से हुई है इसका पता कोतवाली सिविल लाइन पुलिस लगा रही है। कार चालक कहीं शराब पीकर तो गाड़ी नहीं चला रहा था पुलिस अपने स्तर से इस संबंध में भी जांच कर रही है, ताकि यह पता चल सके कि घटना की असल वजह क्या रही। इस पूरी दुर्घटना में एक शख्स की मौत हुई, दो घयाल हुए जबकि एक बाइक और एक कार जलकर खाक हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो