scriptअब इस यूनिवर्सिटी में छात्र ने श्रद्धांजलि सभा के दौरान लगा दिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एजेंसियां अलर्ट | Private university student Sloganeering suppor for pakistan | Patrika News
मुरादाबाद

अब इस यूनिवर्सिटी में छात्र ने श्रद्धांजलि सभा के दौरान लगा दिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एजेंसियां अलर्ट

आईएफटीएम विश्वविद्यालय मुरादाबाद द्वारा पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानो की श्रद्धांजलि सभा में एक छात्र ने पाकिस्तान जिंदाबाद के लगाए नारे, कुलपति ने छात्र को निलंबित करने के साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मुरादाबादFeb 19, 2019 / 01:02 pm

jai prakash

moradabad

अब इस यूनिवर्सिटी में छात्र ने श्रद्धांजलि सभा के दौरान लगा दिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एजेंसियां अलर्ट

मुरादाबाद: बीते गुरूवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की शहादत को लेकर पूरे देश में गम और आक्रोश का माहौल है। वहीँ कुछ शरारती तत्व ऐसे में शहर और देश की फिजा बिगाड़ना चाह रहे हैं। जी हां कुछ यही हुआ शहर के दिल्ली रोड स्थित पाकबड़ा में प्राइवेट यूनिवर्सिटी के शहीदों के लिए श्रद्धांजलि सभा रखी गयी थी। तभी यहां एक छात्र ने पकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। जिसके बाद यूनिवर्सिटी में हंगामा खडा हो गया। कुलपति ने छात्र को निलंबित करने के साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया।फ़िलहाल हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

Alert: अचानक बदला मौसम, अगले पांच दिन इतनी बार रंग बदलेगा, होगी तेज बारिश आैर पड़ेंगे आेले

मैनजेमेंट का छात्र है आरोपी

दिल्ली रोड स्थित आईएफटीएम यूनिवर्सिटी में श्रधांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा था। तभी इसी दौरान यूनिवर्सिटी में अमरोहा के नौगांवा सादात निवासी मोहम्मद अब्बास ने पाकिस्तना जिंदाबाद के नारे लगा दिए। अब्बास होटल मैनेजमेंट प्रथम वर्ष का छात्र है। छात्र के इस तरह नारे लगाने से दूसरे छात्र व् शिक्षक बिफर गए और उसे मारने के लिए दौड़े। किसी तरह टीचरों ने उसे बचाया और पुलिस के हवाले किया।

सरकारी स्कूल की टीचर का वीडियाे वायरल, गालियां देते हुए बच्चाें के साथ मारपीट, माता-पिता के लिए कहे अपशब्द
यूनिवर्सिटी ने किया निलंबित
विवि प्रबंधन की तहरीर पर छात्र के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उधर संस्थान प्रशासन ने भी आरोपी को छात्र को निलंबित कर दिया है।

प्रवीण तोगड़िया का मुस्लिमों के सामने हाथ जोड़ने का वीडियो हुआ वायरल, चौंकाने वाली है वजह

पूछताछ जारी

डीआईजी जे रविंदर गौड ने बताया कि सोमवार दोपहर साढ़े बारह बजे आईएफ टीएम विश्व विद्यालय में पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों की शहादत में श्रद्घांजलि सभा आयोजित की जा रही थी। आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है।

Home / Moradabad / अब इस यूनिवर्सिटी में छात्र ने श्रद्धांजलि सभा के दौरान लगा दिए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एजेंसियां अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो