scriptबीजेपी ने जैसे ने इस नेता की उम्मीदवारी का ऐलान किया, राज बब्बर ने चुनाव न लड़ने बनाया मन | Raj babbar will not candidate for lok sabha moradabad | Patrika News

बीजेपी ने जैसे ने इस नेता की उम्मीदवारी का ऐलान किया, राज बब्बर ने चुनाव न लड़ने बनाया मन

locationमुरादाबादPublished: Mar 22, 2019 10:56:53 pm

Submitted by:

jai prakash

-उम्मीदवारों का ऐलान किया उसके बाद स्थिति बदल गयी
-राज बब्बर अब मुरादाबाद से नहीं लड़ेंगे।

moradabad

बीजेपी ने जैसे ने इस नेता की उम्मीदवारी का ऐलान किया, राज बब्बर ने चुनाव न लड़ने बनाया मन

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ कांग्रेस ने कई सीटों पर अपने उम्मीदवारों के ऐलान बड़े जोरों शोरों से किया था। लेकिन गुरूवार शाम जैसे ही भाजपा ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया उसके बाद स्थिति बदल गयी। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली खबर तब आई जब ये अटकलें लगनी लगीं कि मुरादाबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर अब मुरादाबाद से नहीं लड़ेंगे। जिसके बाद भाजपा इसे अपनी जीत के रूप में ले रही है। उनके मुताबिक उनके उम्मीदवार मौजूदा सांसद सर्वेश सिंह से डर कर राज बब्बर पहले ही मैदान छोड़ गए। देर रात तक इन अटकलों पर कांग्रेस नेताओं को जवाब देते नहीं बन रहा था।

VIDEO: होली के दिन मेरठ में महिलाओं ने किया ऐसा कि चौंक गए सभी
अभी नहीं हुआ फाइनल
कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ ए पी सिंह से जब बात हुई तो वे पार्टी की मीटिंग में दिल्ली जा रहे थे उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया तय करेंगे कि राज बब्बर कहां से लड़ेंगे। अभी फाइनल नहीं हुआ है।

होली की रात मंदिर के पुजारी की हत्या, इस हाल में मिला शव तो फैल गर्इ सनसनी, देखें वीडियो

जारी रहा अटकलों का दौर
उधर दिन भर सोशल मीडिया और तमाम अन्य स्रोतों से ये खबरें आती रहीं कि राज बब्बर अब मुरादाबाद की बजाय फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ेंगे। फ़िलहाल देर रात तक पार्टी नेताओं की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गयी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो