scriptSalary के बदले Sex की डिमांड: सिविल सर्जन पर नर्सों ने लगाए गंभीर आरोप | Demand for sex in exchange for salary Nurse makes serious allegations against civil surgeon | Patrika News
मोरेना

Salary के बदले Sex की डिमांड: सिविल सर्जन पर नर्सों ने लगाए गंभीर आरोप

नर्सों का आरोप सिविल सर्जन की सेक्स की डिमांड पूरी नहीं की तो उनकी 4 महीनों से सैलरी रोक रखी है, नर्सो ने अपर कलेक्टर और महिला थाने में की शिकायत….

मोरेनाApr 28, 2024 / 03:32 pm

Shailendra Sharma

civil surgeon sex Demand
सेलरी के बदले सेक्स की डिमांड किए जाने का ये सनसनीखेज मामला मुरैना में सामने आया है। मुरैना जिला अस्पताल की नर्सों ने अस्पताल के सिविल सर्जन पर ये गंभीर आरोप लगाते हुए अपर कलेक्टर और महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत करने वाली महिलाओं में एक गर्भवती नर्स भी है जिसका कहना है कि उसके गर्भवती होने के बावजूद सिविल सर्जन ने उससे सेक्स की डिमांड की।

सेलरी के बदले सेक्स की डिमांड


सिविल सर्जन गजेन्द्र तोमर के खिलाफ शिकायत लेकर अपर कलेक्टर के पास पहुंची स्टाफ नर्सों ने बताया कि उनका 4 महीने का वेतन रोक दिया गया है। जब वेतन के बारे में बाबू होशियार सिंह के पास गईं तो उसने साफ साफ कहा कि सभी को सिविल सर्जन गजेन्द्र तोमर की बात माननी पड़ेगी वरना सैलरी नहीं मिलेगी। सिविल सर्जन गजेन्द्र तोमर पर नर्सों ने आरोप लगाया है कि वो शराब के नशे में हमसे फोन पर बातें करने और अश्लील काम करने के लिए कहते हैं। ये भी कहा है कि सैलरी चाहिए तो उनके साथ सेक्स करना होगा। सिविल सर्जन की मानसिक प्रताड़ना और अश्लील हरकतों से वो तंग आ चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश



गर्भवती नर्स से भी की डिमांड


शिकायत करने पहुंची एक स्टाफ नर्स ने बताया कि वो 5 महीने की गर्भवती है लेकिन इसके बावजूद सिविल सर्जन ने उससे अश्लील काम करने की बात कही। इतना ही नहीं नर्स ने ये भी आरोप लगाया है कि सिविल सर्जन गजेन्द्र तोमर कर्मचारियों से भी कहते हैं कि नर्सिंग स्टाफ से अश्लील बातें किया करो। पीड़ित नर्सों ने सिविल सर्जन के साथ-साथ बाबू होशियार सिंह पर भी सेक्स की डिमांड करने का आरोप लगाया है।

Home / Morena / Salary के बदले Sex की डिमांड: सिविल सर्जन पर नर्सों ने लगाए गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो