scriptगोलीबारी से दहला चंबल, एक ही परिवार के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 घायल, देखें Live Video | firing shaken in morena 5 injured in rapid firing between same family | Patrika News
मोरेना

गोलीबारी से दहला चंबल, एक ही परिवार के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 घायल, देखें Live Video

जमीन के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच विवाद हुआ है, जिसमें 5 लोग घायल हुए हैं।

मोरेनाFeb 29, 2024 / 04:23 pm

Faiz

firing in morena

गोलीबारी से दहला चंबल, एक ही परिवार के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 घायल, देखें Live Video

मध्य प्रदेश का चंबल संभाग गुरुवार को एक बार फिर गोलियों की गूंज से दहल उटा। यहां मुरैना जिले में नूराबाद थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले चौखूटी गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच विवाद हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है। जवाब में दूसरे पक्ष ने पथराव किया। इस दौरान कुल 5 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, दोनों पक्षों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।


मुरैना के नूराबाद क्षेत्र के चौखूटी गांव निवासी वकील तथा महेंद्र गुर्जर का अपने परिवार में ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पहले इस मामले को पंचायत के जरिए सुलझाने की कोशिश की गई। लेकिन दूसरा पक्ष जमीन देने के लिए तैयार नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में तनातनी हुई। बताया जा है कि सुबह वकील गुर्जर तथा महेंद्र गुर्जर का सामने वाले पक्ष के लोगों से विवाद हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के लोग आक्रामक होकर एक दूसरे से भिड़ गए।

 

यह भी पढ़ें- इस टॉकीज के सामने से शाम के बाद नहीं गुजरते लोग, सुनाई देती हैं शैतानी आवाजें

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tk78y

बताया जा रहा है कि इसमें एक पक्ष की ओर से फायरिंग की गई तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से फथराव किया गया। इस दौरान गोलीबारी की आवाजों से पूरा इलाका गूंज उठा। लोगों में दहशत फैल गई। मारे दहशत के लोग अपने अपने घरों में दुबक गए। इस दौरान कुछ ग्रामीणोंने हिम्मत जुटाकर नूरावाद थाने को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में लिया।

 

यह भी पढ़ें- ट्रांसफर होते ही पेड़ पर लटकी मिली TI की लाश, हत्या या आत्महत्या ?

 

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद सिंह ठाकुर का कहना है कि एक ही परिवार के लोगों में पुराना जमीनी विवाद भी चला आ रहा है। फिलहाल, इस वारदात को अंजाम देने के लिए हमलावरों के पास हथियार कंहा से आए, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। हथियार पड़ोसी जिले के हैं या अवैध हैं, इसकी जांच भी की जा रही है।

//?feature=oembed

Home / Morena / गोलीबारी से दहला चंबल, एक ही परिवार के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 घायल, देखें Live Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो