scriptकड़ी घेराबंदी के साथ शपथ स्थल पहुंचे भाजपा-कांग्रेस के समर्थक पार्षद, लग्जरी कारों में अज्ञात स्थान के लिए हुए रवाना | mayor and BJP councilor brought amidst tight siege took oath | Patrika News

कड़ी घेराबंदी के साथ शपथ स्थल पहुंचे भाजपा-कांग्रेस के समर्थक पार्षद, लग्जरी कारों में अज्ञात स्थान के लिए हुए रवाना

locationमोरेनाPublished: Aug 02, 2022 04:51:35 pm

Submitted by:

Faiz

महापौर सहित पार्षदों ने ली शपथ, कड़ी घेराबंदी के साथ सभी को भाजपा और ने पहुंचाया शपथ स्थल।

News

कड़ी घेराबंदी के साथ शपथ स्थल पहुंचे भाजपा-कांग्रेस के समर्थक पार्षद, लग्जरी कारों में अज्ञात स्थान के लिए हुए रवाना

मुरैना. नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी और सभी पार्षदों ने मंगलवार को टॉउनहॉल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित समारोह में शपथ ग्रहण कर ली। कांग्रेस और भाजपा अपने समर्थक पार्षदों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शपथ समारोह स्थल पर लेकर पहुंचे। शपथ होते ही कांग्रेस के पार्षद प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं के साए में अंबाह रोड स्थित कृष्णा मैरिज गार्डन के लिए रवाना हो गए। वहां से उन सभी को अज्ञातवास पर भेज दिया गया है। अब वे पांच अगस्त को सुबह सभापति के चुनाव के समय ही लौटेंगे।


दूसरी तरफ भाजपा ने 20 पार्षदों के समर्थन का दावा किया है। भाजपा समर्थित पार्षद शपथ स्थल पर ही कार्यक्रम खत्म हो जाने के बाद भी आधे घंटे तक बैठे रहे। बाद में उन्हें भी आधा दर्जन लग्जरी वाहनों से अज्ञात स्थान के लिए रवाना कर दिया गया है। इसके पहले कांग्रेस समर्थित कड़ी घेराबंदी बीच शपथ स्थल पर आए। वार्ड 47 के पार्षद सोनू जोनवार को कांग्रेस के नेता हाथ पकड़कर अपने स्थल लेकर टाउनहॉल परिसर में घुसे।

 

यह भी पढ़ें- 5वीं मंजिल से कूदी मंत्रालय की महिला कर्मचारी, सामने आया मौत का सनसनीखेज LIVE VIDEO


समारोह में शामिल थे ये लोग, देखें वीडियो

https://youtu.be/zOfLhPqm2NM

समारोह में पूर्व मंत्री व राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, विधायक राकेश मावई, अजब सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व सांसद बाबूलाल सोलंकी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता, महामंत्री अरविंद सिकरवार गुडुआ समेत अन्य नेता मौजूद रहे। शपथ कलेक्टर बी कार्तिकेयन ने दिलाई। पहले महापौर शारदा सोलंकी ने अकेले शपथ ली, बाद में पार्षदों को सामूहिक रूप से शपथ दिलाई गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो