scriptसरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, मटका, मग्गा, केन, अद्धी में लूटकर ले गए लोग, वीडियो वायरल | mustard oil tanker overturned people loot viral video | Patrika News

सरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, मटका, मग्गा, केन, अद्धी में लूटकर ले गए लोग, वीडियो वायरल

locationमोरेनाPublished: Aug 02, 2022 11:01:48 am

Submitted by:

Faiz

-तेल लूटने का LIVE VIDEO-सरसों तेल से भरा टैंकर सड़क पर पलटा-लोग बाल्टी-मटका और केन में भरकर ले गए-तेल मिल संचालक का हुआ 30 लाख का नुकसान

News

सरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी, मटका, मग्गा, केन, अद्धी में लूटकर ले गए लोग, वीडियो वायरल

मुरैना. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सोमवार को हुए एक सड़क हादसे के बाद लूट का अजीबो गरीब मामला सामने आया। आपको बता दें कि, जिले के अंतर्गत आने वाले आगरा-मुंबई हाईवे पर सरसों तेल से भरा टैंकर पलट गया। जैसे ही लोगों को सरसों के तेल से भरे टैंकर पलटने की सूचना मिली वो इसे लूटने के लिए टूट पड़े। हर कोई टैंकर की तरफ भागता दिखा। इस दौरान किसी के हाथ में बाल्टी थी तो किसी के हाथ में मटका और कोई केन लेकर आया था तो कोई टब। हर कोई तेल लूटने की होड़ में लगा हुआ था।

कुल मिलाकर जिसके हाथ में घर में जो भी बर्तन लगा वो उसमें तेल भरने के लिए दौड़ पड़ा। इधर, टैंकर पलटने की वजह से हाईवे पर लंबा जाम लग गया। हालांकि सूचना पर पहुंचे ऑयल कंपनी के कर्मचारियों ने तेल की लूट में लगे कई ग्रामीणों से तेल छीनकर भगाया। हादसे में तेल मिल संचालक का 28 से 30 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ct5sq

दरअसल, तेल करुआ गांव के पास स्थित एमएल फूड प्राइवेट लिमिटेड सोमवार की दोपहर तेल से भरा टैंकर क्रमांक यूपी 80 एएफ 9170 मुरैना इंडस्ट्री एरिया स्थित पवन आयल इंडट्रीज में पेकिंग के लिए आ रहा था। छौंदा पुल को निकलते ही आरटीओ कार्यालय के पास रफ्तार में जा रहे टैंकर के पिछले दो पहिए टूटकर निकल गए। इस वजह से टैंकर बीच सड़क पर पलट गया। टैंकर पलटते ही उसमें भरा 25 टन तेल हाईवे और उससे सटे खेतों में फैल गया।

 

यह भी पढ़ें- कम इंटरेस्ट पर लोन के झांसे में आने से बचें, अश्लील वीडियो कॉल कर पैसों की करते हैं डिमांड, VIDEO


कैसे कैसे तेल लूटते दिखे लोग

तेल फैलते ही छौंदा गांव के ग्रामीणों से लेकर रास्ते से गुजर रहे कई लोग खंती के गड्ढों में भरे सरसों के तेल को बर्तनों में भरने लग गए। कोई जग, कोई मटका, कोई केन, कोई पतीला, कोई डब्बा, कोई कढ़ाई तो कोई कुकर में ही तेल भरकर ले जाता नजर आया। इस दौरान कई दूधिए दूध बेचकर गांव लौट रहे थे, वो भी दूध की खाली केन में तेल भरकर ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो