scriptकरवा चौथ पर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, भागते हुए थाने पहुंचा, पुलिस सुनाई आपबीती | wife beating her husband on karva chauth man narrate incident police | Patrika News
मोरेना

करवा चौथ पर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, भागते हुए थाने पहुंचा, पुलिस सुनाई आपबीती

करवा चौथ के दिन एक पत्नी ने अपने पति को झाड़ू से इतनी बेरहमी से पीटा है कि, पति लहुलुहान हो गया। पत्नी के चंगुल से छूटकर थाने पहुंचे पति ने पुलिस को आपबीती सुनाई।

मोरेनाOct 13, 2022 / 05:52 pm

Faiz

News

करवा चौथ पर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, भागते हुए थाने पहुंचा, पुलिस सुनाई आपबीती

मुरैना. वैसे तो करवा चौथ को पति और पत्नी के बीच प्रेम, स्नेह और विश्वास के प्रतीक का पर्व कहा जाता है। इस दिन पत्नियां अपने पति की लबी उम्र और अच्छी सेहत की कामना करते हुए व्रत रखती हैं, साथ ही अपने पति को भी भगवान के रूप में पूजती हैं। इसे पति के लिए सौभाग्य का दिन भी कहा जाता है। लेकिन, मध्य प्रदेश के मुरैना में आज के दिन एक पत्नी ने अपने पति को झाड़ू से इतनी बेरहमी से पीटा है पति लहुलुहान हो गया। युवक ने किसी तरह पत्नी के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई और दौड़ते हुए सीधे पुलिस थाने आ पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाई।


आपको बता दें कि, मामला शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले महाराजापुरा रोड स्थित बिजली घर के पास का है। जहां गुरुवार की सुबह मामूली विवाद पर सितारा नामक एक महिला ने अपने पति इलियास झाड़ू से पीट – पीटकर घायल कर दिया। बेटे को मार खाता देख उसकी मां और पिता ने भी बीच बचाव किया, लेकिन गुस्साई महिला किसी से भी काबू में नहीं आई। वहीं, घायल पति किसी तरह पत्नी के हाथों से छुटकर सीधे सिविल लाइन थाने पहुंचा। यहां घायल युवक ने पुलिस को पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि, वो किसी से फोन पर बातचीत करती रहती है। आज बस उससे इसी पर सवाल कर लिया तो वो इतना बिगड़ गई कि, मारपीट पर उतर आई।

बता दें कि करवा चौथ के दिन शाम को चांद देखकर पति की पूजा की जाती है, लेकिन आज ऐसे अभागे पति इलियास को उसकी पत्नी सितारा ने सूर्योदय के समय से ही झाड़ू से पीट-पीट कर घायल कर दिया। इस मारपीट से युवक की एक आख में गंभीर चोट भी आई है। पीड़ित पति ने पुलिस को ये भी बताया कि, उसकी पत्नी ने ये कोई पहली बार नहीं, बल्कि तीसरी बार उसकी पिटाई की है। वहीं पुलिस ने पति की शिकायत के आधार पर पत्नी को थाने बुलवा लिया। वहीं, दोनों के बयान दर्ज कराकर आगे की कारर्वाई शुरु कर दी है।

Hindi News/ Morena / करवा चौथ पर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर किया लहूलुहान, भागते हुए थाने पहुंचा, पुलिस सुनाई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो