script‘मुझसे प्यार है तो मर कर दिखाओ’, प्रेमिका के तंज पर 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख युवक ने दे दी जान | Patrika News
मुंबई

‘मुझसे प्यार है तो मर कर दिखाओ’, प्रेमिका के तंज पर 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख युवक ने दे दी जान

बांदा में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक के इस कदम की जब वजह सामने आई तो सभी हैरान रह गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

मुंबईJun 11, 2024 / 05:45 pm

Prateek Pandey

A Man Committed Suicide

A Man Committed Suicide

बांदा के एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर फांसी लगा ली। प्रेमिका ने युवक ने कहा था कि अगर मुझसे प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ। इसी बात से आहत होकर उसने फांसी लगा ली।

क्या है पूरा मामला?

बिसंडा थाना क्षेत्र के युवक ने प्रेमिका के कहने पर मौत को गले लगा लिया। युवक की प्रेमिका ने उससे कहा कि ‘अगर तुम मुझसे वाकई में प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ’। इसी बात से आहत होकर प्रेमिका के प्यार में पागल युवक ने पहले पांच पन्ने का सुसाइड नोट लिखा फिर फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी।

शव के पास से मिला सुसाइड नोट

दरअसल गांव के ही इंद्रबाबू गुप्ता के बेटे पारस गुप्ता का शव रविवार की शाम कमरे में पंखे से झूलता मिला। जब काफी देर तक पारस कमरे से बाहर नहीं आया तो छोटा भाई विष्णु ने कमरे में झांका। अंदर का नजारा देखकर वो सहम उठा। विष्णु की चीख सुन घर में मौजूद सभी लोग मौके पर आ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को पंखे से नीचे उतारा। पुलिस को शव के पास से पांच पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव ने दिया 2027 में 300 पार का नारा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

रिश्तेदारी में आने वाली एक युवती से था प्रेम-प्रसंग

पारस के छोटे भाई विष्णु ने जानकारी दी कि भाई का रिश्तेदारी में आने वाली एक युवती से पिछले तीन महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पारस ने सुसाइड नोट में लिखा था कि, ‘युवती ने उससे कहा था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ, तभी मैं समझूंगी कि तुम्हारा प्यार सच्चा है। अपने प्यार के कहने पर ही मैं सुसाइड कर रहा हूं।’ पारस ने ये भी लिखा, ‘जिस लड़की के लिए मैं जान दे रहा हूं, उसको छोड़ना मत। मां और भाई से माफी मांगता हूं’।

Hindi News/ Mumbai / ‘मुझसे प्यार है तो मर कर दिखाओ’, प्रेमिका के तंज पर 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिख युवक ने दे दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो