script महाराष्ट्र में पिता बना हैवान, 10 साल की बेटी से किया बलात्कार, फिर रची अपहरण की झूठी कहानी | Maharashtra crime father arrested for raping minor step daughter in Thane | Patrika News

महाराष्ट्र में पिता बना हैवान, 10 साल की बेटी से किया बलात्कार, फिर रची अपहरण की झूठी कहानी

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2023 11:06:47 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane News: ठाणे पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

rape_in_mumbai.jpg
File Photo
Thane Crime: मुंबई के करीब ठाणे जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां 24 वर्षीय एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर दूसरी पत्नी की 10 साल की बेटी से बलात्कार किया। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
एक अधिकारी बताया कि आरोपी ने अपनी घिनौनी करतूत छिपाने के लिए पिताको गुमराह करने की कोशिश की और बेटी के अपहरण व गैंगरेप की झूठी कहानी रची। आरोपी ने शुरुआत में पुलिस को बताया कि उसकी सौतेली नाबालिग बेटी का 24 दिसंबर को तीन लोगों ने अपहरण कर लिया था। इसके बाद भिवंडी तालुक के एक गांव में उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

ठाणे में 19 साल की लड़की ने 31वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत, जांच में चौंका देने वाला खुलासा

बयान के आधार पर पहले पुलिस ने बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में आईपीसी और पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। लेकिन जांच में पुलिस को पिता की भूमिका संदिग्ध लगी। पुलिस ने आरोपी के बयान में मिली विसंगतियों के बारे में पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया।
अधिकारी ने बताया की आरोपी पिता ने अपने घर में ही 10 वर्षीय बेटी से बलात्कार किया था, घटना के समय बच्ची की मां घर पर नहीं थी। आरोपी ने पीड़िता को गलत बयान देने के लिए कहा था। आरोपी को स्थानीय कोर्ट ने दो जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा है। मामले की आगे की जांच जारी है।
हाल ही में नवी मुंबई के कोपरखैराने इलाके में एक पिता ने अपनी 18 साल की सौतेली बेटी से रेप किया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता खुद थाने पहुंची और सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया। लड़की ने अपने बयान में बताया कि उसके साथ आरोपी ने 22 दिसंबर को बलात्कार किया था। जब वह घर में सो रही थी तो आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो