scriptThane: मां नहीं बन पा रही थी पत्नी, तो सरकारी कर्मचारी पति ने पीट-पीट कर मार डाला | Maharashtra government employee kills his wife for not becoming a mother in Ambernath Thane | Patrika News

Thane: मां नहीं बन पा रही थी पत्नी, तो सरकारी कर्मचारी पति ने पीट-पीट कर मार डाला

locationमुंबईPublished: May 30, 2023 09:25:28 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Ambernath Crime: अंबरनाथ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की शादी को 12 साल हो चुके थे, लेकिन मृतका कथित तौर पर मां बनने में असमर्थ थी।

Mumbai_police crime.jpg

मुंबई के अंधेरी में लापरवाही के कारण मजदूर की मौत

Government Employee Kills Wife in Ambernath: मुंबई से सटे ठाणे जिले (Thane News) के अंबरनाथ (Ambernath Crime) में एक शख्स ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी की जान ले ली। बताया जा रहा है कि 37 वर्षीय आरोपी सरकारी कर्मचारी है। आरोप है कि पिछले दो वर्षों से आईवीएफ ट्रीटमेंट (IVF Treatment) कराने के बावजूद भी पत्नी कथित तौर मां नहीं बन पा रही थी। इसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। झगड़े के दौरान कथित तौर पर आरोपी ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
अंबरनाथ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की शादी को 12 साल हो चुके थे, लेकिन मृतका कथित तौर पर मां बनने में असमर्थ थी। गिरफ्तार आरोपी रोनितराज मंडल (Ronitraj Mandal) अंबरनाथ में ही ऑर्डिनेंस फैक्ट्री (Ordinance Factory) में फिटर के रूप में काम करता है। वहीँ कर्मचारी क्वार्टर में वह 30 वर्षीय पत्नी नीतू कुमारी मंडल (Neetu Kumari Mandal) के साथ रहता था।
यह भी पढ़ें

ठाणे के मुंब्रा इलाके में आग का तांडव, 3 गोदाम और 4 दुकानें जलकर खाक

पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर शराब पीने के बाद रोनितराज का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। इस दौरान उसने पत्नी नीतू पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया, जिससे नीतू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने अपना गुनाह छिपाने की भी पूरी कोशिश की।
आरोप है कि रोनितराज ने फर्श से खून के धब्बे साफ किए और बाद में अपने पड़ोसियों को बुलाया और उन्हें बताया कि किसी ने उसकी पत्नी को मार डाला है। इस दौरान उसने सच छिपाने का नाटक भी किया और दावा किया कि वह वारदात के बारे में कुछ नहीं जानता है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आरके कोटे (RK Kote) ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में सच सामने आ गया। मामले की आगे की जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो