scriptठाणे के मुंब्रा इलाके में आग का तांडव, 3 गोदाम और 4 दुकानें जलकर खाक | Thane Fire breaks out in 3 godowns 4 shops in Shil Daighar near Mumbra | Patrika News

ठाणे के मुंब्रा इलाके में आग का तांडव, 3 गोदाम और 4 दुकानें जलकर खाक

locationमुंबईPublished: May 30, 2023 08:58:17 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Mumbra Shil Daighar: ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत (Avinash Sawant) ने बताया कि एक गोदाम में देर रात करीब दो बजे आग लगने की सूचना मिली थी।

Nagpur midc fire

नागपुर में कटारिया एग्रो प्राइवेट लिमिटेड में लगी आगा I File Photo

Thane Mumbra Fire: मुंबई के करीब मुंब्रा इलाके में मंगलवार को आग ने जमकर कहर बरपाया। गनीमत रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। अधिकारियों ने बताया कि आज तड़के मुंब्रा के पास शील दाइघर (Shil Daighar) के भट्टी गली (Bhatti Galli) में लगी आग में तीन गोदामों, दो दुकानों और दो छोटे दुकान सहित सात वाणिज्यिक इकाइयां जलकर खाक हो गईं।
ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत (Avinash Sawant) ने बताया कि एक गोदाम में देर रात करीब दो बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद बचाव दल को मौके पर भेजा गया।
यह भी पढ़ें

पुणे में खौफनाक वारदात, इंजीनियरिंग की छात्रा ने बॉयफ्रेंड के सीने में घोंपा चाकू, फिर काट ली अपनी कलाई


LPG सिलेंडर में धमाका

आग से तीन गोदामों, दो खाली दुकानों और चाय की दुकानों को नुकसान पहुंचा है। एक व्यावसायिक इकाई में रखे एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder Blast) में आग लगने के बाद विस्फोट हो गया, जबकि बचाव दलों ने समय रहते एक और सिलेंडर आग से बाहर निकाल लिया।
फायर ब्रिगेड के पहुंचने के कुछ समय बाद आग को बुझा दिया गया है और कई घंटों तक कूलिंग ऑपरेशन जारी रहा। अधिकारियों ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है और इसकी जांच की जाएगी। सौभाग्य से हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

मुंबई के घाटकोपर में लगी आग

Ghatkopar Fire News: मुंबई के घाटकोपर इलाके में आर सिटी मॉल (R City Mall) के पास 28 मंजिला इमारत की 15वीं मंजिल के एक फ्लैट में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाने का अभियान जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो