scriptMaharashtra News: MNS chief Raj Thackeray, who has entered the electoral fray, will visit Vidarbha from September 17 | Maharashtra News: चुनावी मैदान में उतरे MNS प्रमुख राज ठाकरे, 17 सितंबर से करेंगे विदर्भ का दौरा | Patrika News

Maharashtra News: चुनावी मैदान में उतरे MNS प्रमुख राज ठाकरे, 17 सितंबर से करेंगे विदर्भ का दौरा

महाराष्ट्र में कई जगहों पर इस साल के अंत तक महानगरपालिका चुनाव होने वाले है। ऐसे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे खुद चुनावी मैदान में उतर गए है। राज ठाकरे ने आज अपना आगामी विदर्भ दौरा जारी कर दिया है। एमएनएस प्रमुख आगामी 17 सितंबर को मुंबई से विदर्भ के लिए ट्रेन से निकलेंगे।

मुंबई

Published: September 12, 2022 06:04:25 pm

महाराष्ट्र में कई जगहों पर इस साल के अंत तक महानगरपालिका चुनाव होने वाले है। इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे सर्जरी करवाने के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। आगामी वो आगामी महानगरपालिका चुनावों के देखते हुए वो खुद अब चुनावी मैदान में उतर गए है। राज ठाकरे 17 सितंबर को विदर्भ के दौरे पर रवाना होने वाले हैं। विदर्भ दौरे के दौरान राज ठाकरे 18 सितंबर को नागपुर पहुंचेंगे। 18 और 19 सितंबर को राज ठाकरे चुनाव के संबंध में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
raj_thackeray.jpg
Raj Thackeray
इसके बाद 20 सितंबर को वो चंद्रपुर दौरे के लिए नागपुर से रवाना होंगे। राज ठाकरे 21 सितंबर को अमरावती का भी दौराकरेंगे। इस दौरान अमरावती में 21 और 22 सितंबर को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी करेंगे। उसके बाद 23 सितंबर को राज ठाकरे मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

Lumpy Virus: महाराष्ट्र में बढ़ने लगे लंपी वायरस के मामले, CM शिंदे ने अधिकारियों को दिए रोकथाम के आदेश

बता दें कि राज्य में शिंदे-फडणवीस सरकार आने के बाद महानगर पालिका चुनाव जल्द हो सकते हैं। जिसकी वजह से एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी राज्यव्यापी दौरे की घोषणा कर चुके हैं। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज मनसे चीफ ठाकरे ने अपने राजनीतिक मुद्दों को लेकर ज्यादा बात नहीं की। फिलहाल शिंदे- फडणवीस सरकार राज ठाकरे के माध्यम से भी महानगर पालिका चुनाव में फायदा लेने का प्रयास कर रही है।
पिछले कुछ दिनों से इस बात की भी चर्चा चल रही है कि इस साल होने वाले महानगर पालिका चुनावों में शिंदे-बीजेपी गुट के साथ राज ठाकरे की जुड़ सकते है। हालांकि इस मामले पर अभी शिंदे गुट, बीजेपी या फिर राज ठाकरे की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बीजेपी की तरफ से यह खबर सामने आ रही है कि एमएनएस के साथ गंठबंधन की बात महज एक अफवा है। बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने खुद कहा है कि आने वाले चुनावों में एकनाथ शिंदे की शिवसेना और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Swachh Survekshan 2022: लगातार छठी बार देश का सबसे साफ शहर बना इंदौर, सूरत दूसरे तो मुंबई तीसरे स्थान परअब 2.5 रुपये/किलोमीटर से ज्यादा दीजिए सिर्फ रोड का टोल! नए रेट लागूकांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए KN त्रिपाठी का नामांकन पत्र रद्द, मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर में मुकाबला41 साल के शख्स को 142 साल की जेल, केरल की अदालत ने इस अपराध में सुनाई यह सजाBihar News: बिहार में और सख्त होगी शराबबंदी, पहली बार शराब पीते पकड़े गए तो घर पर चस्पा होंगे पोस्टर, दूसरी और तीसरी बार में मिलेगी ये सजास्वच्छता अभियान 2022 शुरू, 100 लाख किलो प्लास्टिक जमा करने का लक्ष्यसैनिटरी पैड के लिए IAS से भिड़ने वाली बिहार की लड़की को मुफ्त मिलेगा पैड, पढ़ाई का खर्च भी शून्यएयरपोर्ट पर 'राम' को देख भावुक हो गई बुजुर्ग महिला, छूने लगी अरुण गोविल के पैर, आस्था देख छलके आंसू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.