scriptMaharashtra News: चुनावी मैदान में उतरे MNS प्रमुख राज ठाकरे, 17 सितंबर से करेंगे विदर्भ का दौरा | Maharashtra News: MNS chief Raj Thackeray, who has entered the electoral fray, will visit Vidarbha from September 17 | Patrika News

Maharashtra News: चुनावी मैदान में उतरे MNS प्रमुख राज ठाकरे, 17 सितंबर से करेंगे विदर्भ का दौरा

locationमुंबईPublished: Sep 12, 2022 06:04:25 pm

Submitted by:

Siddharth

महाराष्ट्र में कई जगहों पर इस साल के अंत तक महानगरपालिका चुनाव होने वाले है। ऐसे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे खुद चुनावी मैदान में उतर गए है। राज ठाकरे ने आज अपना आगामी विदर्भ दौरा जारी कर दिया है। एमएनएस प्रमुख आगामी 17 सितंबर को मुंबई से विदर्भ के लिए ट्रेन से निकलेंगे।

raj_thackeray.jpg

Raj Thackeray

महाराष्ट्र में कई जगहों पर इस साल के अंत तक महानगरपालिका चुनाव होने वाले है। इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे सर्जरी करवाने के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। आगामी वो आगामी महानगरपालिका चुनावों के देखते हुए वो खुद अब चुनावी मैदान में उतर गए है। राज ठाकरे 17 सितंबर को विदर्भ के दौरे पर रवाना होने वाले हैं। विदर्भ दौरे के दौरान राज ठाकरे 18 सितंबर को नागपुर पहुंचेंगे। 18 और 19 सितंबर को राज ठाकरे चुनाव के संबंध में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
इसके बाद 20 सितंबर को वो चंद्रपुर दौरे के लिए नागपुर से रवाना होंगे। राज ठाकरे 21 सितंबर को अमरावती का भी दौराकरेंगे। इस दौरान अमरावती में 21 और 22 सितंबर को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी करेंगे। उसके बाद 23 सितंबर को राज ठाकरे मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।
यह भी पढ़ें

Lumpy Virus: महाराष्ट्र में बढ़ने लगे लंपी वायरस के मामले, CM शिंदे ने अधिकारियों को दिए रोकथाम के आदेश

बता दें कि राज्य में शिंदे-फडणवीस सरकार आने के बाद महानगर पालिका चुनाव जल्द हो सकते हैं। जिसकी वजह से एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी राज्यव्यापी दौरे की घोषणा कर चुके हैं। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज मनसे चीफ ठाकरे ने अपने राजनीतिक मुद्दों को लेकर ज्यादा बात नहीं की। फिलहाल शिंदे- फडणवीस सरकार राज ठाकरे के माध्यम से भी महानगर पालिका चुनाव में फायदा लेने का प्रयास कर रही है।
पिछले कुछ दिनों से इस बात की भी चर्चा चल रही है कि इस साल होने वाले महानगर पालिका चुनावों में शिंदे-बीजेपी गुट के साथ राज ठाकरे की जुड़ सकते है। हालांकि इस मामले पर अभी शिंदे गुट, बीजेपी या फिर राज ठाकरे की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बीजेपी की तरफ से यह खबर सामने आ रही है कि एमएनएस के साथ गंठबंधन की बात महज एक अफवा है। बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने खुद कहा है कि आने वाले चुनावों में एकनाथ शिंदे की शिवसेना और बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो