scriptमहाराष्ट्र: बोइसर MIDC में लगी भीषण आग, आसमान में छाया काला धुआं, फैली दहशत | Massive fire broke out in Boisar MIDC in Palghar Maharashtra | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र: बोइसर MIDC में लगी भीषण आग, आसमान में छाया काला धुआं, फैली दहशत

Palghar Fire : पालघर जिले के बोईसर एमआईडीसी इलाके में आज आग लग गई। फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुंबईJun 17, 2024 / 07:09 pm

Dinesh Dubey

Palghar MIDC fire
Boisar MIDC Fire : महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोइसर एमआईडीसी में एक कंपनी में सोमवार को भीषण आग लग गई। बोइसर फायर ब्रिगेड के अनुसार, सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोइसर में तारापूर एमआईडीसी में एक फैक्ट्री में विस्फोट के बाद आग लग गई। आग की लपटें उठने लगी और काले धुआं का गुबार आसमान को छूने लगा। सूचना मिलने के बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और बचाव व आग पर काबू पाने का अभियान शुरू किया गया। अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।
कंपनी में धमाका और आग फैलने के चलते इलाके में हड़कंप मच गया, लोग इधर-उधर भागने लगे। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाने का अथक प्रयास किया। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग बुझा दी गई। आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं है। अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

मुंबई में आग

उधर, दक्षिण मुंबई में आज दोपहर चार मंजिला एक आवासीय इमारत में आग लग गई। आग की खबर मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने का अभियान शुरू किया।
अधिकारियों ने बताया कि मस्जिद इलाके में चकला मार्ग पर स्थित इमारत में दोपहर करीब एक बजे आग लगी। आग से इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल को नुकसान हुआ है। आग से अभी तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र: बोइसर MIDC में लगी भीषण आग, आसमान में छाया काला धुआं, फैली दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो