scriptMumbai: फिर दागदार हुई वर्दी, शादी का झांसा देकर मॉडल से किया रेप, खींची अश्लील तस्वीरें | Model raped on the pretext of marriage by Navi Mumbai cop FIR filed | Patrika News
मुंबई

Mumbai: फिर दागदार हुई वर्दी, शादी का झांसा देकर मॉडल से किया रेप, खींची अश्लील तस्वीरें

Model Rape Case : आरोपी पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर युवती की नग्न तस्वीरें खींचीं है और उसके सोशल मीडिया अकाउंट को भी हैक किया है।

मुंबईJun 24, 2024 / 05:30 pm

Dinesh Dubey

Police rape Mumbai
महाराष्ट्र में एक बार फिर खाकी दागदार हुई। एक मॉडल ने रेलवे पुलिस के कांस्टेबल पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेलवे पुलिस में कांस्टेबल 24 वर्षीय वैभव अंगरख (Vaibhav Angarakh) पर शादी का वादा करके पिछले 10 महीनों में 24 वर्षीय मॉडल से बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगा है।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर युवती की नग्न तस्वीरें खींचीं है और उसके सोशल मीडिया अकाउंट को भी हैक किया है। आरोपी ने युवती के अंतरंग तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी वर्तमान में पालघर में तैनात है।
यह भी पढ़ें

शर्मनाक! पिता ने नाबालिग बेटी से की दरिंदगी, चाचा और भाई ने किया रेप, मां ने दर्ज कराया केस

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसने 11 मई को ठाणे के खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के एक महीने से अधिक समय बाद शनिवार को खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई।
एफआईआर में कहा गया है कि रेलवे पुलिसकर्मी को किसी तरह महिला की लिखित शिकायत की एक प्रति मिल गई। जिसके बाद उसने कथित तौर पर पीड़िता और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) के तहत झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।
दोनों की मुलाकात पिछले साल जुलाई में सोशल मीडिया पर हुई थी। युवती ने दावा किया कि आरोपी रेलवे पुलिसकर्मी ने कपड़े बदलते और नहाते समय उसकी तस्वीरें खींच लीं और उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Hindi News/ Mumbai / Mumbai: फिर दागदार हुई वर्दी, शादी का झांसा देकर मॉडल से किया रेप, खींची अश्लील तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो