scriptMumbai News: There was a dispute over road rage, the intestine came out of the stomach in the attack; Young man reached hospital with hand in hand | Mumbai News: रोड रेज को लेकर हुआ था विवाद, हमले में पेट से बाहर आई आंत; हाथ में लेकर हॉस्पिटल पहुंचा युवक | Patrika News

Mumbai News: रोड रेज को लेकर हुआ था विवाद, हमले में पेट से बाहर आई आंत; हाथ में लेकर हॉस्पिटल पहुंचा युवक

मुंबई से सटे डोंबिवली से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। रोड रेज विवाद में चाकू के हमले से जख्मी युवक पेट से निकली आंत को हाथ में लेकर हॉस्पिटल पहुंचा। वहां के डॉक्टरों ने उसे दूसरे हॉस्पिटल जाने को कहा। उसी अवस्था में ऑटो रिक्शा से शख्स दूसरे हॉस्पिटल गया और भर्ती हुआ।

मुंबई

Updated: September 14, 2022 07:22:26 pm

मुंबई से सटे डोंबिवली से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां रोड रेज विवाद में चाकू से जख्मी एक व्यक्ति की पेट से आंत बाहर आ गई। इसके बाद जख्मी व्यक्ति आंत को हाथ में पकड़कर इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंचा, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। रविवार रात को डोंबिवली के मनपाड़ा में नेपच्यून हॉस्पिटल के पास हर्षद के मिनी ट्रक ने केबल आपरेटर पंडित म्हात्रे की कार को टक्कर मार दी।
crime_3.jpg
Crime
हर्षद के साथ उसके चाचा बंडू रसल भी गाड़ी पर सवार थे। इसके बाद पंडित म्हात्रे ने गाड़ी रोककर बहसबाजी करने लगा और हर्षद को अपशब्द बोलने लगा। बहसबाजी बढ़ता देख हर्षद के चाचा बंडू रसल ने पंडित म्हात्रे को समझाने का प्रयास और हुए नुकसान के लिए मुआवजा देने की भी बात कही।
यह भी पढ़ें

मुंबई में बहुत जल्द खुलने वाले हैं 200 से अधिक फ्री हेल्थ क्लीनिक, बिना पैसा खर्च किए होंगे 139 मेडिकल टेस्ट

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि इसके बावजूद पंडित म्हात्रे नहीं माना और बहसबाजी करता रहा। इसके बाद म्हात्रे ने फोन करके कुछ लोगों को मौके पर बुला लिया। थोड़ी देर में मौके पर तीन लोग पहुंचे। जिसके बाद उन लोगों ने हर्षद और बंडू के साथ मारपीट करने लगे। अपने बचाव में हर्षद ने भी हमला किया, जिसके बाद म्हात्रे चिल्लाते हुए अपनी कार की तरफ गया और चाकू निकालकर हर्षद पर हमला कर दिया। हमले में हर्षद गंभीर रुप से घायल हो गया और उसकी आंत बाहर आ गई।
बीच बचाव के लिए एक शख्स आगे आया तो म्हात्रे ने उसपर भी चाकू से हमला कर दिया और जांघ काट दी। इसके बाद अपनी आंत को हाथ में लेकर हर्षद पास के नेप्च्यून हॉस्पिटल पहुंचा। लेकिन वहां डॉक्टरों ने हर्षद को ममता हॉस्पिटल जाने की सलाह दी। हर्षद अपने चाचा के साथ उसी अवस्था में रिक्शा से ममता हॉस्पिटल गया और भर्ती हो गया। फिलहाल हर्षद आईसीयू में भर्ती है, लेकिन खतरे से बाहर हैं।
बता दें कि मनपाड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ित शख्स के शिकायत के बाद पंडित म्हात्रे और तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपितों पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने वाला अंतरराष्ट्रीय अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत केस दर्ज किया है। इस मामले में मुख्य आरोपित म्हात्रे को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

वायु सेना छोड़ राजनीति में आए झारखंड के पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकनलोन लेना हुआ महंगा, RBI ने लगातार चौथी बार 0.50 फीसदी बढ़ाया रेपो रेट, ज्यादा चुकाना होगी EMIअरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तारकांग्रेस आलाकमान ने दिखाए सख्त तेवर, गहलोत-पायलट खेमे को लेकर लिया ये बड़ा फैसलादिग्विजय नहीं भरेंगेे नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष पद की दावेदारी पर संशय बरकरारएक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्यारेलवे ने शुरू की अच्छी सर्विस, अब ट्रेन में सोते समय नहीं छूटेगा आपका स्टेशन, जानिए कैसे मिलेगी जानकारीWeather Report: दिल्ली सहित इन राज्यों से विदा हुआ मानसून, जानिए इस वर्ष कितनी कम हुई बारिश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.