scriptMumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानत | Shiv Sena rebel MLA Prakash Surve says not think twice before thrashing rivals video goes viral | Patrika News
मुंबई

Mumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानत

Shinde Camp MLA Prakash Surve Video: बागी शिवसेना नेता प्रकाश सुर्वे ने खुलेआम मारपीट की धमकी देते हुए अपने समर्थकों को उकसाया है। मुंबई के मागठाणे (Magathane) विधानसभा से विधायक सुर्वे ने अपने समर्थकों को किसी भी तरह की बदमाशी, धमकी के आगे नहीं झुकने के लिए कहा है।

मुंबईAug 16, 2022 / 09:41 am

Dinesh Dubey

Shiv Sena MLA Prakash Surve Viral video

शिंदे खेमे के विधायक ने समर्थकों को भड़काया

Prakash Surve Viral Video: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे (Prakash Surve) के ताजा भाषण से राज्य सियासत में नया संग्राम छिड़ सकता है। शिंदे खेमे के शिवसेना नेता सुर्वे का बयान ठाकरे खेमे से तनाव को और बढ़ाने वाला है।
दरअसल बागी शिवसेना नेता प्रकाश सुर्वे ने खुलेआम मारपीट की धमकी देते हुए अपने समर्थकों को उकसाया है। मुंबई के मागठाणे (Magathane) विधानसभा से विधायक सुर्वे ने अपने समर्थकों को किसी भी तरह की बदमाशी, धमकी के आगे नहीं झुकने के लिए कहा है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: मंत्रालय कौन सा मिला, इससे ज्यादा महत्वपूर्ण उसमें किया गया काम है… सीएम शिंदे का नाराज मंत्रियों को संदेश

एक वायरल वीडियो में वह यह कहते हुए सुने जा सकते है कि ‘प्रतिद्वंद्वियों’ को पीटने से पहले दो बार सोचने की जरूरत नहीं है, बाकि पुलिस की कार्रवाई वह देख लेंगे। उन्होंने अपने समर्थकों से स्पष्ट कहा कि यदि ऐसे मामले में उनकी गिरफ्तारी होती है तो वें गारंटी के साथ तत्काल जमानत करवा देंगे।
दहिसर और बोरीवली के शिवसेना नेताओं और ठाकरे परिवार के वफादारों के एक समूह ने सुर्वे के बयान पर आपत्ति जताते हुए दहिसर पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है।

https://twitter.com/Dev_Fadnavis?ref_src=twsrc%5Etfw
फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में सुर्वे समर्थकों की भीड़ से कहते हैं, “हमें असावधान नहीं होना चाहिए, हम तब तक चुप नहीं बैठेंगे जब तक हम उन्हें उनकी जगह न दिखा दें। किसी की दादागिरी को बर्दाश्त नहीं करना, किसी ने धमकाया तो उसे सबक सिखा दो, प्रकाश सुर्वे यहाँ बैठा है, अगर तुम उसका हाथ नहीं तोड़ सकते, तो पैर तोड़ दो, अगले दिन जमानत की चिंता मत करो।”
सुर्वे ने कहा कि हम किसी पर हमला नहीं करेंगे, अगर वे हम पर हमला करते हैं तो हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने कहा “हम किसी के रास्ते में नहीं आएंगे, लेकिन अगर कोई हमारा रास्ता रोकेगा, हमारे साथ खिलवाड़ करेगा तो हम चुप नहीं रहेंगे। हम उन्हें आक्रामक तरीके से जवाब देंगे।“
सुर्वे के भाषण के जवाब में समर्थकों की भीड़ ने ‘शिवसेना और बीजेपी गठबंधन की जीत’ के नारे लगाए। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 14 अगस्त की सुबह दहिसर के कोकनीपाड़ा (Kokanipada) इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं के एक इवेंट के दौरान शूट किया गया था।

Home / Mumbai / Mumbai: शिंदे खेमे के विधायक प्रकाश सुर्वे के बिगड़े बोल, समर्थकों से कहा- विरोधियों ने दादागिरी की तो तोड़ दो पैर, करवा दूंगा तत्काल जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो