scriptVIDEO : भिवंडी में डायपर बनाने वाली कंपनी में भीषण आग, 3 मंजिला इमारत जलकर खाक, कोई हताहत नहीं | Thane Bhiwandi sanitary napkin factory fire update | Patrika News
मुंबई

VIDEO : भिवंडी में डायपर बनाने वाली कंपनी में भीषण आग, 3 मंजिला इमारत जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

Diaper Factory Fire : ठाणे के भिवंडी तालुका के सारावली एमआईडीसी में डायपर बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने से बड़ा नुकसान हुआ है।

मुंबईJun 11, 2024 / 02:59 pm

Dinesh Dubey

Diaper factory fire
Thane Bhiwandi Fire : मुंबई के करीब भिवंडी में सारावली एमआईडीसी स्थित एक सेनेटरी नैपकिन फैक्ट्री में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। गनीमत रही कि रात में फैक्ट्री बंद थी और उसमें सुरक्षा गार्ड और उसके परिवार के अलावा कोई नहीं था। आग लगने पर सभी सुरक्षित बाहर निकल गए थे।

यह भी पढ़ें

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कई गाड़ियों से टकराया ट्रक, लगा भीषण जाम

फायर ब्रिगेड अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे डायपर बनाने वाली फैक्ट्री के ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई, जो बाद में पूरी फैक्ट्री में फैल गई। कई घंटों की मशक्कत के बाद भिवंडी-निजामपुरा शहर नगर निगम, ठाणे फायर ब्रिगेड और कल्याण फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

फैक्ट्री में डायपर बनाने के लिए काफी मात्रा में कॉटन और प्लास्टिक की चीजें रख थीं, इसलिए आग तेजी से फैली और उस पर काबू पाने में अधिक समय लगा। सुबह करीब 9 बजे आग पर काबू पाया गया।
फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा, “कंपनी में डायपर बनाया जाता था। देर रात तीन बजे आग लगी थी और अभी भी कूलिंग का काम जारी है। नुकसान के बारे में जानकारी नहीं है…” इस घटना में तीन मंजिला कंपनी जलकर खाक हो गई है। फ़िलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है।

Hindi News/ Mumbai / VIDEO : भिवंडी में डायपर बनाने वाली कंपनी में भीषण आग, 3 मंजिला इमारत जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो