scriptकिडनैप कर 15 वर्षीय मासूम को किया इतना प्रताड़ित कि केरोसिन तेल छिड़क कर लिया आत्मदाह, आरोपी गिरफ्तार | 15-year-old girl commits suicide because abduction and molestation | Patrika News
मुंगेली

किडनैप कर 15 वर्षीय मासूम को किया इतना प्रताड़ित कि केरोसिन तेल छिड़क कर लिया आत्मदाह, आरोपी गिरफ्तार

चिल्फी चौकी क्षेत्र के बोड़तराकला आवास पारा गांव की रहने वाली रानी साहू (उम्र- 15) का दो महीने पहले लोरमी थाना क्षेत्र के चिल्फी बोड़तरा में उसके गांव के ही भागवत और जॉनसन नाम के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बांध कर मुँह में कपड़ा ठूस दिया और अपनी बाइक पर उसे इधर-उधर घुमाते रहे।

मुंगेलीJan 30, 2020 / 03:23 pm

Karunakant Chaubey

किडनैप कर 15 वर्षीय मासूम को किया इतना प्रताड़ित कि केरोसिन तेल छिड़क किया आत्मदाह, आरोपी गिरफ्तार

किडनैप कर 15 वर्षीय मासूम को किया इतना प्रताड़ित कि केरोसिन तेल छिड़क किया आत्मदाह, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जहां एक 15 साल की किशोरी ने दो माह पहले अपहरण कर प्रताड़ित करने से आहात होकर केरोसिन तेल छिड़क आत्मदाह कर लिया। गंभीर अवस्था में उसे बिलासपुर स्थित सिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

जख्मी दिल: प्यार के गम में पहले दर्द भरी शायरी लिखी फिर मौत को लगा लिया लिया गले

जानकारी के अनुसार, चिल्फी चौकी क्षेत्र के बोड़तराकला आवास पारा गांव की रहने वाली रानी साहू (उम्र- 15) का दो महीने पहले लोरमी थाना क्षेत्र के चिल्फी बोड़तरा में उसके गांव के ही भागवत और जॉनसन नाम के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बांध कर मुँह में कपड़ा ठूस दिया और अपनी बाइक पर उसे इधर-उधर घुमाते रहे।

रात में वो उसे पड़ोस के गांव ले गए और एक कमरे में उसके साथ छेड़खानी करने के साथ ही उसे बुरी तरह से मारा-पीटा। किसी तरह पीड़िता वहां से भागने में कामयाब रही। उसने पूरी घटना अपने पिता को बताई। जिसके बाद दोनों लोरमी थाने गए लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने के बजाय उन्हें शाम तक थाने में बिठाये रखा। शाम ढलने के बाद उन्होंने पीड़िता की शिकायत दर्ज की।

ग्रामीण युवकों के ऊपर कार्यवाई नहीं होने के कारण उसके हौसले बुलंद हो गए और वो आये दिन युवती के साथ छेड़खानी करने लगे जिसके उसने आत्मदाह कर लिया। इलाज के दौरान तहसीलदार को दिए बयान में कहा कि छेड़खानी की घटना के कारण उसका जीना दूभर हो गया था। इसलिए उसने परेशान होकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी भागवत और जॉनसन को 354, 363,366 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Mungeli / किडनैप कर 15 वर्षीय मासूम को किया इतना प्रताड़ित कि केरोसिन तेल छिड़क कर लिया आत्मदाह, आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो