भाजपा विधायक ने अखिलेश यादव और मायावती को लेकर दिया ये विवादित बयान

Highlights

- एमएलसी चुनाव प्रचार के दौरान साधा विपक्षी दलों पर निशाना

- मायावती पर लगाया पूर्व सांसद मुनव्वर हसन की हत्या का आरोप

- अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर को बताया आतंकवाद काे बढ़ावा देने वाले

By: lokesh verma

Published: 28 Nov 2020, 05:59 PM IST

मुजफ्फरनगर. भाजपा के बड़बोले विधायक विक्रम सिंह सैनी एक बार फिर विवादित बयान सियासी माहौल को गरमा दिया है। इस बार विधायक विक्रम सिंह सैनी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर विवादित टिप्पणी की है। विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने बसपा पर टिप्पणी करते हुए तो सारी हदें ही पार कर दीं। उन्होंने मायावती पर पूर्व सांसद मुनव्वर हसन की हत्या का आरोप तक लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- लव जिहाद कानून का विधानसभा में विरोध करेगी समाजवादी पार्टी: अखिलेश यादव

दरअसल, उत्तर प्रदेश में चल रहे स्नातक और शिक्षक कोटे से विधान परिषद सदस्य के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं, जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए जीतोड़ मेहनत करती नजर आ रही हैं। वहीं, शनिवार को कस्बा खतौली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की गई एक सभा में बोलते हुए खतौली सीट से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी ने पहले तो लोगों को मंच से खूब हंसाया। इसके बाद उन्होंने सपा-बसपा सहित विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधना शुरू किया।

उन्होंने बसपा सुप्रीमो कुमारी मायावती पर निशाना साधते हुए पैसे लेने, पार्टी के नेताओं की बेइज्जती करने और कैराना से सांसद रहे मुनव्वर हसन और उनके ड्राइवर की हत्या तक का आरोप मायावती पर लगाया। इसके बाद जब उनसे अखिलेश यादव के उस बयान के बारे में पूछा गया, जिसमें अखिलेश यादव ने किसानों पर आतंकी जैसा रवैया अपनाने की बात कही थी तो विधायक विक्रम सिंह सैनी ने अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर ही आतंकवाद काे बढ़ावा देने का आरोप लगा दिया। गौरतलब है कि भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी पहले भी लगातार विवादित बयान देते रहे हैं। अब इस बयान पर सपा और बसपा के कार्यकर्ताओं की क्या प्रतिक्रिया आती है यह देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें- यूपी में 'लव जिहाद' और धर्मांतरण रोकने का कानून आज से लागू, राज्यपाल ने दी अध्यादेश को मंजूरी

BJP
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned