scriptVIDEO: गैंगरेप के बाद समुदाय विशेष की पंचायत ने सुनाया एेसा फरमान, पुलिस विभाग में मची खलबली | Decree of panchayat after gangrape in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO: गैंगरेप के बाद समुदाय विशेष की पंचायत ने सुनाया एेसा फरमान, पुलिस विभाग में मची खलबली

महिला से गैंगरेप के मामले को लेकर क्षेत्र में तनाव

मुजफ्फरनगरFeb 09, 2019 / 11:57 am

lokesh verma

muzaffarnagar

गैंगरेप के बाद समुदाय विशेष की पंचायत ने सुनाया एेसा फरमान, पुलिस विभाग में मची खलबली

मुजफ्फरनगर. थाना ककरौली क्षेत्र में तीन दिन पहले जानसठ से डॉक्टर के यहां से दवा लेकर वापस गांव लौट रही एक महिला को बाइक सवारों ने गांव छोड़ने के बहाने लिफ्ट देकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में ग्रामीणों के थाने में हंगामे के बाद पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। वारदात के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को गांव में एक पंचायत बुलाई, जिसमें पुलिस की कार्यवाही पर रोष व्यक्त किया गया और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की। पंचायत ने आरोपियों गिरफ्तारी न होने की दशा में बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।
यह भी पढ़ें

इस बाहुबली पूर्व सांसद को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले नहीं आ पाएगा जेल से बाहर



दरअसल, थाना ककरौली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला के साथ 5 फरवरी की शाम लिफ्ट देने के बहाने बाइक सवार व्यक्तियों ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था। ग्रामीणों का कहना है कि महिला से दो युवकों ने गैंगरेप किया था, लेकिन पुलिस ने गैंगरेप के बजाय रेप में केस दर्ज किया और उसके बावजूद भी आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे ग्रामीणों में रोष है। इसी को लेकर गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और पंचायत में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर ठोस निर्णय लिए गए। ग्रामीणों का कहना है कि महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। जबकि पुलिस ने केवल रेप की घटना दर्ज की है। उसके बावजूद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। ग्रामीणों का कहना है कि जल्द अगर पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार नहीं किए तो क्षेत्र के युवा मजबूरी में दूसरा कदम उठा सकते हैं। ग्रामीणों का इशारा था कि अगर आरोपी ग्रामीण युवाओं के हाथ लग गया तो वह सजा खुद दे सकते हैं, जिसकी वजह से क्षेत्र में तनाव हो सकता है। पंचायत ने पुलिस को शनिवार तक का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि शनिवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुर्इ तो सैकडों ग्रामीण थाने का घेराव करेंगे।

यह भी पढ़ें

17वीं मंजिल से गिरी सेल की महिला सहायक महाप्रबंधक, मौत के बाद मचा हड़कंप

Home / Muzaffarnagar / VIDEO: गैंगरेप के बाद समुदाय विशेष की पंचायत ने सुनाया एेसा फरमान, पुलिस विभाग में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो