script17वीं मंजिल से गिरी सेल की महिला सहायक महाप्रबंधक, मौत के बाद मचा हड़कंप, देखें वीडियो- | Sail Assistant General Manager suicide from 17th Floor | Patrika News

17वीं मंजिल से गिरी सेल की महिला सहायक महाप्रबंधक, मौत के बाद मचा हड़कंप, देखें वीडियो-

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 09, 2019 09:44:23 am

Submitted by:

lokesh verma

इंदिरापुरम की ATS सोसाइटी में 17वीं मंजिल से गिरी सेल की महिला सहायक महाप्रबंधक, मौत

ghaziabad

17वीं मंजिल से गिरी सेल की महिला सहायक महाप्रबंधक, मौत के बाद मचा हड़कंप

गाजियाबाद. इंदिरापुरम इलाके में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक पॉश सोसायटी की 17वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में एक महिला अधिकारी नीचे आ गिरी। नीचे गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही लोगों ने उसे गिरते देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें

जिस SSP को देख पत्रकार का निकला था टॉयलेट, उन्हीं के साथ बैठा करोड़ों का ठग, पता चलते ही…

जानकारी के अनुसार, कविता स्टील अथाॅरिटी आॅफ इंडिया (सेल) में सहायक महाप्रबंधक पद पर तैनात थी आैर वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की 24 मंजिला ATS सोसाइटी में 17वीं मंजिल पर अपने पति अरविंद भुटानी के साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि कविता एक साल से बीमारी के कारण डिप्रेशन में थी। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। शुक्रवार को कविता 17वीं मंजिल से संदिग्ध हालत में गिर गई। लोगों ने जैसे ही महिला के गिरने की आवाज सुनी तो वहां मौजूद गार्ड और आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। दरअसल, यह महिला तीसरी मंजिल पर गिरी थी और उसके शव के चिथड़े उड़ गए थे। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा पटियाला में बीटेक की पढ़ार्इ कर रहा है। वहीं पति दिल्ली के पटपड़गंज स्थित एक डेयरी में मैनेजर के पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि महिला कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रही थी। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे कविता ने अपने फ्लैट से कूदकर जान दे दी। परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं। इसलिए उन्होंने कोर्इ शिकायत भी नहीं दी है। हालांकि पुलिस दूसरे सभी पहलुओं पर भी जांच पड़ताल कर रही है।
यह भी पढ़ें

UP के इस जिले में हुआ भीषण हादसा, शोकसभा में जा रहे एक परिवार के 4 लोगों की मौत, मचा हाहाकार, देखें वीडियो

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी रवि कुमार ने बताया कि इंदिरापुरम इलाके में स्थित एटीएस सोसायटी की 17वीं मंजिल पर रहने वाली एक महिला संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। इसकी सूचना स्थानीय लोगों से पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। बहरहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। आपको बताते चलें कि इस इलाके में यह कोई नया मामला नहीं है। यहां पिछले 6 माह में ऐसे करीब 4 मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो