scriptजिस SSP को देख पत्रकार का निकला था टॉयलेट, उन्हीं के साथ बैठा करोड़ों का ठग, पता चलते ही… | the grand venice mall md montu bhasin arrested from SSP Office | Patrika News
नोएडा

जिस SSP को देख पत्रकार का निकला था टॉयलेट, उन्हीं के साथ बैठा करोड़ों का ठग, पता चलते ही…

उत्तर भारत के बहुचर्चित मॉल द ग्रैंड वेनिस का मालिक सतेंद्र भसीन उर्फ मोंटू जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

नोएडाFeb 08, 2019 / 01:13 pm

lokesh verma

ssp vaibhav krishana

जिस SSP को देख पत्रकार का निकला था टॉयलेट, उन्हीं के साथ बैठा करोड़ों का ठग, पता चलते ही…

नोएडा. उत्तर भारत का बहुचर्चित ग्रेटर नोएडा में स्थित द वेनिस मॉल के मालिक सतेंद्र भसीन उर्फ मोंटू को पुलिस ने जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि भसीन पर पूर्व आईएएस समेत दर्जनों लोगों से धोखाधड़ी का आरोप है और उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हैं। इसके बावजूद वह एसएसपी वैभव कृष्ण से उनके कार्यालय पर मिलने पहुंच गया, लेकिन यहां एसएसपी ने पुलिसकर्मी बुलाकर भसीन को वहीं गिरफ्तार करवा दिया।
यह भी पढ़ें- UP के इस मदरसे में लगी भीषण आग, कमरे में सो रहे 14 बच्चे झुलसे, 4 लड़कियों समेत 10 की हालत नाजुक

बता दें कि कासना कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक सतेंद्र भसीन उर्फ मोंटू सस्ती प्रापर्टी दिलाने का लालच देकर धोखाधड़ी करता था। इतना ही नहीं मोंटू पर एक ही संपत्ति को कई लोगों को बेचने का भी आरोप है। उसके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर रखे थे। वहीं यमुना प्राधिकरण ने भी मोंटू के खिलाफ केस दर्ज कराया था। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद से फरार चल रहा मोंटू इसके बावजूद जिले के एसएसपी वैभव कृष्ण से मिलने उनके कार्यालय पर पहुंच गया। उसे देखते ही एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को बुलाकर गिरफ्तार करवा दिया। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- तूफान ने UP में मचाई तबाही, ताश के पत्तों की तरह ढहे 2 दर्जन मकान, 20 लोगों को मलबे से निकाला, देखें वीडियो-

पुलिस के आलाधिकारिओं का कहना है कि मोंटू पर कासना थाने में धोखाधड़ी व जालसाजी से पैसा हड़पने के मामले में कई केस दर्ज थे। इन्हीं में से कुछ मुकदमों में उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट कोर्ट की ओर से जारी किया गया था, जिसके संबंध में आज सतेंद्र भसीन उर्फ मोंटू की गिरफ्तारी की गई है।
यह भी पढ़ें- भीषण हादसा: शोकसभा में जा रहे एक परिवार के 4 लोगों की मौत, मचा हाहाकार, देखें वीडियो

बता दें कि अगस्त 2018 में ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक समेत उसके बाउंसर और गनर के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हुई थी। यह एफआईआर मॉल में दुकान खरीदने वाली एक महिला की शिकायत पर दर्ज हुई थी। पीड़ित महिला ने बताया था कि उसने करीब 10 साल पहले मॉल में दुकान बुक की थी, लेकिन दुकान की जगह बदल दी गई। जब उसने विरोध किया तो डरा धमकाकर प्रताड़ित किया गया। पीड़ित दो साल से थाने के चक्कर काटती रही। सीएम पोर्टल पर शिकायत करने के बाद बुधवार को ही कासना पुलिस ने भसीन उर्फ मोंटू भसीन, उसके बाउंसर और गनर के खिलाफ धोखाधड़ी व मारपीट का केस दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो