scriptMuzaffarnagar पति काे था शक, बेहरहमी से गला घाेंटकर कर दी पत्नी की हत्या | Muzaffarnagar husband was suspicious, brutally strangled wife's wife | Patrika News

Muzaffarnagar पति काे था शक, बेहरहमी से गला घाेंटकर कर दी पत्नी की हत्या

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 06, 2020 09:20:07 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सात माह पहले की थी लव मैरिज
पत्नी के बैंक खाते में थे 4 लाख रुपये
आए दिन दोनों में रहता था विवाद

mrataka_ka_file_photo_2.jpg

noida

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान में एक युवक ने मोबाइल फोन की डाटा केबल से पत्नी की गला घोंटकर ( murder ) हत्या कर दी। घटना के पीछे अवैध संबधों काे शक काे वजह बताया जा रहा है। इसी काे लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद रहता था।
यह भी पढ़ें

Noida: खेल-खेल में 14 साल की लड़की ने चलाई पिस्टल, चार बच्चों को लगी गाेली, दो गंभीर

शनिवार देर रात किसी बात को लेकर फिर पति पत्नी में झगड़ा हो गया और पति ने गुस्से में मोबाइल फोन की डाटा केबल से अपनी पत्नी ( wife murder) का गला दबा दिया। इस दाैरान तड़प-तड़पकर महिला ने दम ताेड़ दिया। मामले की जानकारी थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्याराेपी पति काे गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला के परिजनों ने पति समेत ससुरालियों पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।
यह भी पढ़ें

मुम्बई में सब्जी बेच रहा था ढाई लाख का इनामी आशु जाट

करीब सात महीने पहले लोनी के अशोक नगर निवासी मुकीम की बेटी जोया की शादी मुजफ्फरनगर में थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी साबिर से हुई थी। बताया जा रहा है कि जोया के खाते में चार लाख रुपये भी थे। पति पैसों की मांग करता था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हाे गए। शनिवार की देर रात्रि साबिर ने अपनी पत्नी जोया की चार्जर की लीड से गला घोट कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

किराए के पैसों काे लेकर की गई थी गाजियाबाद में कैब चालक की हत्या, चार गिरफ्तार

इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि पुरबालियान में मृतक लड़की का शव मिला है। मौके पर जाकर जानकारी की गई तो पता चला कि छह माह पूर्व दोनों की शादी प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी। जानकारी जुटाई जा रही है किस वजह से यह घटना हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो