scriptफिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोपों में रिपाेर्ट दर्ज | Report filed against family members including Nawazuddin Siddiqui | Patrika News

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोपों में रिपाेर्ट दर्ज

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 31, 2020 08:36:13 am

Submitted by:

shivmani tyagi

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन ( Nawazuddin Siddiqui ) के परिजनाें के खिलाफ पत्नी आलिया सिद्दकी ने एफआईआर ( FIR filed ) दर्ज कराई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज की गई है।

nawazuddin.jpg

Nawazuddin Siddiqui

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news in hindi ) मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी ( Nawazuddin Siddiqui ) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने ( FIR filed ) रिपोर्ट दर्ज की है। वर्सोवा थाने में दर्ज रिपाेर्ट में नवाजुद्दीन की पत्नी की ओर से देवर पर बेटी के शाेषण के आराेप लगाए हैं। पत्नी की तहरीर के आधार पर ही मामला दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें

खेत में था हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान, लोग गए मिलने तो निकल गई चीख

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए लगाए गए लॉकडाउन के बाद से नवाजुद्दीन सिद्दकी मुजफ्फरनगर में अपने गांव में रह रहे हैं। इनका गांव बुढाना थाना क्षेत्र में है। इनका अपनी पत्नी आलिया सिद्दकी उर्फ अर्चना आनंद किशोर पांडेय से विवाद चल रहा है। पिछले दिनाें पत्नी की ओर से नवाजुद्दीन काे लीगल नाेटिस भी जारी किया गया था। पत्नी आलिया सिद्दकी मुंबई के गंगा भवन जेपी रोड पर रहती हैं। 27 जुलाई को दर्ज कराई गई रिपाेर्ट में उन्हाेंने कहा है कि आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण नवाजुद्दीन ने उन्हे वर्ष 2012 अपने घर बुढ़ाना भेज दिया था।
यह भी पढ़ें

मूसलाधार बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

आरोपों के अनुसार घर पर नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन ने उनकी बेटी का शारीरिक शाेषण करने का प्रयास किया और उसे अश्लील फिल्म दिखाई। आराेप यह भी है कि जब उसने मुम्बई आने के बाद यह बातें नवाजुद्दीन सिद्दकी काे बताई तो उसने भी काेई रिएक्शन नहीं किया और अपने करयिर का हवाला देते हुए मामले काे छिपाने की बात कही। वर्तमान समय में नवाजुद्दीन सिद्दकी से उनकी पत्नी अलग रहती हैं और दोनों के बीच मुकदमेंबाजी चल रही है।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारियों ( Mumbai police ) कहना है कि, मामला बहुत पुराना है। आराेपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दकी पर सीधे तौर पर काेई आराेप नहीं हैं। रिपाेर्ट दर्ज हाेने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई ने सभी आराेपाें काे गलत बताते हुए मामले के पीछे पारिवारिक रंजिश बताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो