खेत में था हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान, लोग गए मिलने तो निकल गई चीख

Highlights:

-खून से लथपथ शव मिला

-मृतक पर कई केस दर्ज

-कई वर्षों से शांति से रह रहा था

By: Rahul Chauhan

Updated: 30 Jul 2020, 07:08 PM IST

मुजफ्फरनगर। जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब अज्ञात बदमाशों ने गांव के पूर्व प्रधान पति की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी। जिसका शव खेतों में बने ट्यूबवेल के कमरे में पड़ा मिला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किए गए फावड़े को भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मूसलाधार बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

जानकारी के अनुसार मृतक अमरपाल तितावी थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी रह चुका है। जो काफी समय से अपने खेतों में रहकर ही खेती कर रहा था। मामला थाना तितावी क्षेत्र के गांव मुकंदपुर का है। जहां अमरपाल पुत्र मथन सिंह नाम के एक व्यक्ति का उसी के खेत में ट्यूबवेल पर बने कमरे में खून से लथपथ शव मिला है। अमरपाल का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी

सूचना मिलने पर सीओ फुगाना राम मोहन शर्मा व थानाध्यक्ष तितावी कपिल देव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने मृतक अमरपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को मृतक के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया फावड़ा भी मौके पर ही पड़ा मिला। पुलिस ने मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम और फिंगरप्रिंट स्पेशलिस्ट को भी बुलाया।

बताया जा रहा है कि मृतक अमरपाल की पत्नी प्रमिला सन 2000 में मुकंदपुर की ग्राम प्रधान रह चुकी है और मृतक अमरपाल भी तितावी थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश रहा है। जिस पर हत्या के कई मामले दर्ज थे। फिलहाल मृतक अमरपाल 2005 के बाद से सादगी का जीवन व्यतीत कर रहा था। जो अपने खेत में रहकर ही खेती कर रहा था। बताया जा रहा है कि अमरपाल का गांव में भी आना जाना कम ही था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned