scriptभाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई काे पुलिसवालों ने थाने में पीटा, फिर एसएसपी पहुंच गए विधायक के घर और… | sardhana bjp mla sangeet som brother beaten by khatauli police news | Patrika News

भाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई काे पुलिसवालों ने थाने में पीटा, फिर एसएसपी पहुंच गए विधायक के घर और…

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 21, 2018 12:12:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली में सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई को पीटने का आरोप

Sangeet Som

भाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई काे पुलिसवालों ने थाने में पीटा फिर एसएसपी पहुंच गए विधायक के घर और…

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना खतौली कोतवाली में गुरुवार शाम को सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई को पीटने का मामला सामने आया। आरोप है क‍ि पड़ोसी के झगड़े के मामले में थाने पहुंचे भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम के सगे भाई के साथ भाना प्रभारी ने हाथापाई की। आरोप यह भी है क‍ि थाना प्रभारी के अलावा सिपाहियों ने भी संगीत सोम के साथ मारपीट की। वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसएसपी थाने पहुंचे और फिर विधायक संगीत सोम से मिलने पहुंच गए। इसके बाद मामले में आरोपी थाना प्रभारी पर गाज गिरी है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के इस फायर ब्रांड विधायक के सगे भाई को थाने में पुलिसवालों ने पीटा- देखें वीडियो

खतौली में रहते हैं गौरव सोम

जानकारी के अनुसार, मेरठ के सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के सगे भाई गौरव सोम खतौली में रहते हैं। गुरुवार शाम को उनके पड़ोस में आबाद और शारिक पक्ष में झगड़ा हुआ था। इस मामले में दोनों पक्ष के चार लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनमें एक युवक गगन सोम का दोस्त है। सेना से रिटायर गगन सोम उससे मिलने कोतवाली पहुंचे। आरोप है कि थाना प्रभारी अंबिका प्रसाद ने उनसे अभद्रता की और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर गौरव को पीटा। इतना ही नहीं उन्‍होंने उसे हिरासत में भी ले लिया। सूचना मिलते ही थाने पर भाजपाइयों की भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा के इस बड़े नेता पर लगा रेप का आरोप

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

वहीं, विधायक के भाई का पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पहले सीओ खतौली थाने में पहुंचे। उधर, संगीत सोम के भाई सागर भी थाने पहुंच गए। वहां भाजपाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने वहां मौजूद लोगों को कार्रवाई का आश्‍वासन देकर शांत कराया। बताया जा रहा है क‍ि इसके बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह विधायक संगीत सोम से मिलने सरधना गए। वहां से आने के बाद खतौली थाना प्रभारी अंबिका प्रसाद भारद्वाज को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। फिलहाल उनकी जगह भोपा थाने में तैनात सेकंड निरीक्षक संतोष कुमार को खतौली कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि कोतवाल को लाइन हाजिर किया गया है। मामले में जांच की जा रही है। विधायक से मिलने की बात पर उन्‍होंने कोई जवाब नहीं दिया।
यह भी पढ़ें

ज्‍वैलर की दुकान पर पहुंची तीन बुर्कानशीं, उनका गंदा काम देखकर दुकानदार के उड़ गए होश- देखें वीडियो

इंस्‍पेक्‍टर ने बताया आरोपों को गलत

वहीं, विधायक संगीत सोम के भाई सागर सोम का कहना है क‍ि खतौली में छोटे भाई गौरव के पड़ोस में किसी का झगड़ा हुआ था। उसके फाेन आने पर गौरव थाने आया था। यहां थाने में उसके साथ हाथापाई की गई। इन लोगों ने इसे दलालली का अड्डा बना रख है। यह विधायक की भाई का मामला नहीं है। अगर कोई और होता तो उसे भी आना पड़ता। जब उनसे पूछा गया कि विधायक के भाई के साथ जब ऐसा हुआ तो आम लोगों के साथ क्‍या होता होगा। इस पर उन्‍होंने कहा कि यहां आम आदमी कहां आता होगा। यहां तो दलाल अाते होंगे। उधर, इंस्पेक्टर अंबिका प्रसाद ने आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि उन्‍हें विधायक के भाई होने की जानकारी नहीं थी। वह हिरासत में लिए युवक से बात कर रहे थे। यह पता चलने पर उन्हें सम्मान के साथ जाने दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो