scriptलोकसभा चुनाव से पहले बसपा के इस बड़े नेता पर लगा रेप का आरोप | Rape Allegation On BSP Leader In Rampur | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा के इस बड़े नेता पर लगा रेप का आरोप

locationमुरादाबादPublished: Sep 21, 2018 10:42:03 am

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने बसपा के पूर्व मंडल कोर्डिनेटर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Rape

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा के इस बड़े नेता पर लगा रेप का आरोप

रामपुर। लोकसभा चुनाव से पहले बसपा के एक बड़े नेता की मुश्‍किलें बढ़ गई हैं। उन पर एक महिला ने मौलाना से मिलाने के बहाने बुलाकर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में बसपा नेता का कहना है क‍ि वह उसे महिला को जानते तक नहीं है। उन्‍होंने एक जांच अधिकारी पर उन्‍हें झूठा फंसाने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के इस फायर ब्रांड विधायक के सगे भाई को थाने में पुलिसवालों ने पीटा- देखें वीडियो

पूर्व मंडल कोर्डिनेटर पर लगे आरोप

यह आरोप बसपा के पूर्व मंडल कोर्डिनेटर महबूब अली पर लगे हैं। उनके खिलाफ एक महिला ने दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, पीड़ि‍ता का कहना है क‍ि वह छह माह से बीमार है। उसे लगता है कि उस पर किसी ने जोदू टोना किया है। एक बार उसकी मुलाकात भगवती बाजार में महबूब अली से हुई थी। महबूब अली ने उसके इलाज के लिए एक मौलाना के बारे में बताया था। उन्‍होंने मौलाना से से उकी मुलाकात कराने की बात भी की थी। आरोप है क‍ि 1 अगस्‍त की शाम को महबूब अली ने उसे गांधी समाधि वाले मार्ग स्थित एक मजार पर बुलाया। जब महिला वहां पहुंची तो उन्‍होंने कहा कि गाड़ी में बैठकर मौलाना का इंतजार कर लो। पीड़ि‍ता ने आरोप लगाया कि इसके बाद जब मौलाना नहीं आए तो वह उसे गाड़ी में बैठाकर इधर-उधर घुमाते रहे और रात होने पर कोठीखास के जंगल में रिवॉल्‍वर के दम पर रेप किया। इसके बाद महबूब अली उसे वहां छोड़कर फरार हो गए।
देखें वीडियो: मुजफ्फरनगर में बुर्के वाली महिला ने चोरी की 50 लाख की ज्वेलरी, CCTV कैमरे में कैद

महबूब अली ने कहा- नहीं जानते महिला को

इस बारे में महबूब अली ने कहा कि वह उस महिला को जानते तक नहीं हैं। जमीन बेचने पर मिला चेक दो बार बाउंस होने पर व‍क कोर्ट चले गए थे। इस पर दरोगा ने उन्‍हें फोन करके धमकाया और केस वापस लेने के लिए कहा था। उन्‍होंने उसी जांच अधिकारी पर उन्‍हें झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है, जिससे वह दबाव बना सके।
यह भी पढ़ें

कई राज्यों की पुलिस तलाश रही थी इन महिला डकैतोंं को, ये बेच रही थी दर्द ए दिल की दवा

2017 में बनाए गए थे मंडल कोर्डिनेटर

वहीं, बसपा के पूर्व दर्जा प्राप्‍त मंत्री और मुरादाबाद जोन के मुख्‍य इंचार्ज सुरेंद्र सिंह सागर का कहना है क‍ि महबूब अली को 2017 में तीन माह के लिए मुरादाबाद जोन का कोर्डिनेटर बनाया गया था। उसके बाद उन्‍हें हटा दिया गया था। फिलहाल अब वह केवल कार्यकर्ता हैं। उनके पास कोई जिम्‍मेदारी नहीं है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सुदीप कुमार का कहना है क‍ि मुकदमा दर्ज करके जांच श्‍ुारू कर दी कई है। मोहर्रम की वजह से शुक्रवार को महिला का मेडिकल नहीं हो पाया, शनिवार को उसका मेडिकल कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो