मुजफ्फरनगर में कलयुगी पोते ने मामूली बात पर दादा-दादी को मारी गोली

मुजफ्फरनगर के जाट नगला गांव की सनसनीखेज घटना

By: lokesh verma

Published: 24 Jul 2018, 09:31 AM IST

मुजफ्फरनगर. एक बार फिर रिश्तो का खून करने का मामला सामने आया है। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है, जहां एक कलयुगी पोते ने अपने दादा पर सीधी फायरिंग कर दी। यही नहीं बीच-बचाव के लिए दादी भी गोली लगने से घायल हो गई। इसके बाद पोता वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने दादा की नाजुक हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी पोते की तलाश में जुटी है।

शाहबेरी और गाजियाबाद के बाद अब इस शहर में गिरा मकान, मां-बेटे की मौत, घटनास्थल की ओर दौड़े DM-SP

दरअसल, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव जाट नगला का है। बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय बुजुर्ग नेपाल सिंह नेपाल सिंह के दो बेटे सुधीर व अमित हैं। नेपाल सिंह के दोनों बेटे अलग-अलग रहते हैं, जिनके बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार देर रात इसी को लेकर नेपाल सिंह का बेटे सुधीर के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो सुधीर का बेटा मोनू भी वहां पहुंच गया। कहासुनी के बीच पोता इतना उत्तेजित हो गया कि उसने अपने बुजुर्ग दादा पर सीधे गोली चला दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बीच-बचाव में आई दादी कैलाशो ने पोते से दादा की जान बख्शने की गुहार लगाई तो उन्हें भी गोली मार दी। इसके बाद पोता दोनों को गंभीर अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गया।

अब खेत में किसान की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है और आरोपी पोते की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी पोता पुलिस गिरफ्त में होगा।

स्कूली बच्चों के साथ दर्दनाक हादसा, बच्चे बुग्गी के नीचे दबे, देखें वीडियो-

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned