scriptइस जिले में दो दर्जन दरोगाओं का एक साथ हुआ ट्रांसफर, जानिए किसे मिली-कौन सी जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट | ssp transfer 24 sub inspector in muzaffarnagar district | Patrika News

इस जिले में दो दर्जन दरोगाओं का एक साथ हुआ ट्रांसफर, जानिए किसे मिली-कौन सी जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 03, 2019 06:52:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

देर रात एसएसपी ने सभी के ट्रांसफर की लिस्ट की जारी
जिले में पुलिस विभाग में तैनात पुलिसकर्मियों में शुरू हुई गहमागहमी

muzaffarnagar.jpg

मुजफ्फरनगर। जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार यादव द्वारा जनपद में कई चौकी प्रभारियों सहित 24 दरोगाओं का तबादले किए गये है। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। एसएसपी ने जनपद में पोस्टिंग के बाद कानून व्यवस्था को मौजबूत बनाने के लिए पहली बार भारी संख्या में दरोगाओं के तबादले किये है।

सेना के ट्रक पर निगाह डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ऐसे कर लिया गिरफ्तार

इन दरोगाओं को बनाया गया चौकी इंचार्ज

जानकारी के अनुसार, एसएसपी अभिषेक कुमार यादव ने उपनिरीक्षक कर्मवीर सिंह को चौकी स्टेडियम से हटाकर मीरापुर थाने का एसएसआई बनाया गया। वही एसआई विजयपाल अत्री को पुलिस लाइन से स्टेडियम चौकी प्रभारी बनाया गया है। महिला एसआई संतोष कुमारी को पुलिस लाइन से एंटी रोमियो स्क्वायड, एसआई महिपाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना भोपा, एसआई विनोद कुमार तेवतिया को पुलिस लाइन से तितावी, एसआई जुगल किशोर शर्मा को पुलिस लाइन से थाना मंसूरपुर, एसआई अमीर सिंह को पुलिस लाइन से थाना शाहपुर, एसआई ज्ञानेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से तितावी, वासिफ सिद्दीकी को पुलिस लाइन से थाना भोपा और एसआई देशराज सिंह को पुलिस लाइन से हटाकर कचहरी सुरक्षा में तैनात किया गया है।

सपा का महत्वपूर्ण पद छोड़कर भाजपा में शामिल हुआ यह उद्योगपति, अब बनेंगे राज्यसभा सदस्य

लाइन से दी गई थाने की जिम्मेदारी

एस आई जय प्रकाश को पुलिस लाइन से थाना भोपा, रणपाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना चरथावल, जितेंद्र पवार को पुलिस लाइन से थाना शाहपुर, जसवीर सिंह को पुलिस लाइन से थाना चरथावल, जितेन्द्र सिंह को पुलिस लाइन से स्वाट सैल प्रभारी बनाया गया। वहीं बृजभूषण शर्मा को थाना मंसूरपुर, इंतजार अहमद को पुलिस लाइन से प्रभारी उपनिरीक्षक चौकी कस्बा छपार, एसआई योगेंद्र सिंह को थाना मीरापुर से कचहरी सुरक्षा, एसआई अजय त्यागी को पुलिस लाइन से थाना मंसूरपुर, एसआई नरेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से थाना भोपा, एसआई संजय कुमार को पुलिस लाइन से थाना मंसूरपुर, एसआई स्वदेश कुमार को थाना रामराज से महिला थाना, एसएसआई यूनुस खान को एसएसआई भोपा से थाना मंसूरपुर तथा महिला एसआई अनीता सिंह को एंटी रोमियो स्क्वायड से मॉनिटरिंग सेल में भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो