scriptसेना के ट्रक पर निगाह डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ऐसे कर लिया गिरफ्तार | police arrested criminal who trying to robbed army truck in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

सेना के ट्रक पर निगाह डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ऐसे कर लिया गिरफ्तार

मुख्य बातें

कार सवार बदमाशों ने सेना के सामान से भरे ट्रक को लूटने का किया था प्रयास
ट्रक को छोड़ चालक और परिचालक को बंधक बनाकर की थी लूट
वारदात के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

गाज़ियाबादSep 03, 2019 / 03:42 pm

Nitin Sharma

armytruck.jpg

DEMO PIC

गाजियाबाद। पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब सेना का समान लेकर जा रहे ट्रक को जबरन ओवरटेक कर ट्रक में सवार चालक परिचालक से लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटे गए 19 हजार रुपये, स्विफ्ट गाड़ी व अवैध हथियार बरामद किये हैं।

मेट्रो के सामने सिक्योरिटी गार्ड ने लगा दी छलांग तो इतने घंटे तक नहीं चल सकी METRO, लोगों को हुई भारी परेशान – देखें वीडियो

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बीती 30 और 31 सितम्बर की रात भी इन बदमाशों ने सेना का समान लेकर जा रहे ट्रक को थाना सिहानीगेट क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने ओवरटेक करने के बाद ट्रक में सवार चालक परिचालक को हथियारों के बल पर आतंकित कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया था। इसके बाद आरोपियों ने चालक की जेब में रखे पैसे मोबाइल आदि लूटकर फरार हो गये। जिसकी सूचना पुलिस को एक दिन बाद 1 सितंबर दी गयी। पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही आरोपियों को भट्टा नम्बर पांच के पास से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जब भी इस तरह सेना का समान कही लाया या ले जाया जाता है तो उसके साथ एक सैन्य अधिकारी होता है। इस ट्रक में भी सेना का नायक था। जो ट्रक को चालक और परिचालक के हवाले कर किसी परिचित के यहां चला गया।

इस बात से नाराज 8वीं के छात्र ने दोस्तों संग मिलकर टीचर काे दी ऐसी सजा, सुनकर सब रह गये हैरान

सेना से इन बातों का जवाब मांगने में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस अब मामले को सेना के साथ मिलकर ये जानने के प्रयास में जुटी है कि जब इस ट्रक के साथ सेना के अधिकारी को भेजा गया था, तो उसने ट्रक को दो अनजान लोगो के पास किस कारण छोड़ दिया। वह कहां चले गये थे। इसकी जांच कराने की बात भी पुलिस कह रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश हाइवे आदि पर चलने वाले बड़े वाहनों को अपना शिकार बनाते थे। आरोपियों की पहचान सोनू, प्रवीण और सोनू ये तीनों बदमाश रात के समय गाड़ी में सवार होकर ट्रक आदि को ओवरटेक करने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे।

Home / Ghaziabad / सेना के ट्रक पर निगाह डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस ने कुछ ही घंटों में ऐसे कर लिया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो