scriptइस बात से नाराज 8वीं के छात्र ने दोस्तों संग मिलकर टीचर काे दी ऐसी सजा, सुनकर सब रह गये हैरान | 8th class student kidnapped his teacher police revealed the case | Patrika News

इस बात से नाराज 8वीं के छात्र ने दोस्तों संग मिलकर टीचर काे दी ऐसी सजा, सुनकर सब रह गये हैरान

locationग्रेटर नोएडाPublished: Sep 03, 2019 01:33:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

स्कूल में टीचर ने छात्र के पास से मोबाइल मिलने पर किया था जब्त
इसी बात से नाराज छात्र ने साथियों संग टीचर को दी ऐसी खौफनाक सजा

kidnapping.jpeg

DEMO PIC

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के इंटर कॉलेज में एक टीचर को स्टूडेंट का मोबाइल जब्त करना भारी पड़ गया। स्टूडेंट ने टीचर से बदला लेने के लिए साथियों संग मिलकर टीचर के (Kidnapping) किडनैपिंग की प्लानिंग कर दी। छात्रों ने (Teacher) टीचर को किडनैप कर लिया और जंगल में ले जाकर मारपीट करने के बाद उनसे 13 हज़ार रुपए लूट लिये। थाना साइट 5 पुलिस ने (Kidnapper Student) किडनैपर स्टूडेंट को गिरफ्तार कर टीचर का मोबाइल व लूटी गई रकम बरामद की है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बच्चा चोरी के ‘आरोपी गार्ड’ को लेकर थाने पहुंचे 16 लोग, पुलिस ने उन्हें ही कर लिया गिरफ्तार

इंटर कॉलेज का स्टूडेंट है आरोपी छात्र

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा धन्नू घंघौला का निवासी है और कासना कस्बे में स्थित (AMICHAND INTER COLLEGE ) अमीचंद इंटर कॉलेज में पढ़ता है। इसी इंटर कॉलेज में ब्रजपाल सिंह टीचर है। इंटर कॉलेज में मोबाइल लेकर आना प्रतिबंधित है। ब्रजपाल सिंह ने कक्षा आठ में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट के पास कक्षा में मोबाइल पकड़ लिया और मोबाइल जब्त कर लिया। उन्होंने कहा कि उसके पेरेंट के स्कूल आने पर ही मोबाइल वापस दिया जाएगा। आरोप है कि छात्र अपने तीन साथियों को परिवार का सदस्य बताकर कॉलेज लाया। तीनों ने शिक्षक से बातचीत कर मोबाइल वापस करने के लिए कहा। ब्रजपाल सिंह ने कहा कि मोबाइल सिर्फ पिता को ही दिया जाएगा।

अंधेरे में अकेली बैठी मंगेतर के कमरे में पहुंच गया युवक का दोस्त तो आई चिल्लाने की आवाज और फिर…

कॉलेज से बाहर आते ही पुलिस आरोपियों ने उठाया स्टूडेंट

इस बात पर तीनों व्यक्ति व ब्रजपाल सिंह के बीच कहासुनी हुई। आरोप है कि शिक्षक के कॉलेज से बाहर निकलते ही छात्र और उसके साथियों ने कॉलेज के गेट से टीचर को किडनैप कर लिया। एक छोटा हाथी मिनी ट्रक में डाल कर उसे जंगल में ले गए। आरोपियों ने ब्रजपाल सिंह के साथ मारपीट कर 13 हजार रुपये लूट लिए। ब्रजपाल सिंह ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई। पुलिस ने छात्र के आराेपी दाेस्त काे अपहरण व लूट के आरोपित धन्नू निवासी घंघौला को गिरफ्तार कर लूट के साढ़े तीन हजार रुपये व घटना में इस्तेमाल छोटा हाथी बरामद कर लिया है। साइट पांच कोतवाली प्रभारी प्रभात दीक्षित ने बताया कि टीचर की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो