scriptमुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया पस्त | two criminals arrested by Muzaffarnagar police after encounter | Patrika News

मुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया पस्त

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 13, 2018 02:13:02 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुठभेड़ में एक सिपाही और एक दरोगा भी घायल

encounter

मुठभेड़ से थर्राया यूपी का ये शहर, 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने किया पस्त

मुजफ्फरनगर. यूपी में योगी का मिशन एनकाउंटर जा रही है। मुजफ्फरनगर जनपद का तितावी उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। दरअसल, चेकिंग कर रही पुलिस ने जब तीन बाइक सवार युवकों को रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस को देखकर भाग फरार होने लगे। इसके बाद जब पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस को पीछे आता देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जो पुलिस जीप के शीशे को पार करते हुए एक दरोगा और एक सिपाही को घायल कर गई । इसके बाद पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोलियों से दो बदमाश घायल हो गए, जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों घायल शातिर बदमाश हैं। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल एक तमंचा भारी मात्रा में कारतूस सहित चोरी की बाइक बरामद की है । घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी का शार्प शूटर एनकाउंटर में हुआ पस्त

मामला तितावी थाना क्षेत्र के चर्मा टिल्ले का है। यहां पुलिस रोड पर खड़े होकर मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी सामने से बाइक सवार 3 बदमाश आते हुए दिखाई दिए, जिसपर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वो पुलिस को देखकर भागने लगे। इसपर पुलिस ने बदमाशों के पीछे पुलिस जीप लगा दी। इसपर बदमाशों ने सीधा फायर करना शुरू कर दिया जो पुलिस की जीप के शीशों को पार कर 2 पुलिसकर्मियों को घायल कर गयी । इसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायर हुई, जिसपर दो बदमाश घायल हो गए। वहीं, बदमाशों का तीसरा साथी भागने में कामयाब रहा । पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों घायल बदमाश 25-25 हजार के इनामी सोनू उर्फ सक्का और फिरोज है। दोनों पर अलग-अलग थाने से ईनाम है। सोनू सिविल लाइन से वांटेड हैं। फिरोज खतौली थाने से वांटेड है। दोनों बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है । पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल एक तमंचा और भारी मात्रा में कारतुस सहित चोरी की बाइक बरामद की है । घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों का ईलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो