फिल्म 'ठाकरे' को लेकर बढ़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें,मुजफ्फरपुर कोर्ट में मुकदमा दर्ज,इस दिन होगी सुनवाई

फिल्म 'ठाकरे' को लेकर बढ़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें,मुजफ्फरपुर कोर्ट में मुकदमा दर्ज,इस दिन होगी सुनवाई

Prateek Saini | Publish: Jan, 09 2019 05:11:08 PM (IST) Muzaffarpur, Muzaffarpur, Bihar, India

'ठाकरे' फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, यह दिन बाला साहेब ठाकरे का जन्मदिवस भी है...

(मुजफ्फरपुर): शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर बीते दिनों लांच किया गया। ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म को लेकर शिवसेना कार्यकर्ता व ठाकरे को चाहने वाले लोगों में काफी उत्साह है। कई लोगों ने ट्रेलर सामने आने के बाद फिल्म के खिलाफ भी प्रतिक्रिया दी जिससे विवाद भी पैदा हुआ। अब यह विवाद बढता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में ठाकरे की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मुजफ्फरपुर की कोर्ट में मुकदमा दर्ज करवाया गया है जिसे सुनवाई के लिए कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है।

 

 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने मुकदमा दायर किया है। शिकायत में फिल्म के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी,फिल्म निर्माता अभिजीत फांसे, लेखक संजय राउत पर उत्तरभारतीयों का अपमान करने का आरोप लगाया गया है।

 

वादी ने आरोप लगाया है कि फिल्म के ट्रेलर में अपशब्दों का प्रयोग किया गया है साथ ही उत्तरभारतीयों मुख्यतौर पर उत्तरप्रदेश व बिहार के लोगों को टारगेट किया गया है। उनके खिलाफ ऐसी टिप्पणी की गई है जिससे लगता है कि उत्तरभारतीयों का अपमान करने के लिए,उन्हें नीचा दिखाने के लिए इस फिल्म का निर्माण किया गया है। कोर्ट ने मुकदमे को सुनवाई के लिए स्वीकार कर लिया है। सुनवाई की तारीख 15 जनवरी 2019 तय की गई है। बता दें कि 'ठाकरे' फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। यह दिन बाला साहेब ठाकरे का जन्मदिवस भी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned