scriptCG Election result 2023 : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर सीट में कांटे की टक्कर, केदार कश्यप आगे तो…कांग्रेस पीछे | Patrika News
नारायणपुर

CG Election result 2023 : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर सीट में कांटे की टक्कर, केदार कश्यप आगे तो…कांग्रेस पीछे

Chhattisgarh Assembly Election 2023 Results: पहले रुझान में नारायणपुर सीट से केदार कश्यप आगे चल रहे है। वही रायपुर जिले के 7 विधानसभा सीटों में पोस्टल बैलेट के अब तक आए रुझान में भाजपा पांच सीटों में आगे चल रही है और कांग्रेस केवल दो सीटों में आगे है।

नारायणपुरDec 03, 2023 / 10:26 am

Khyati Parihar

bjp_vs_congress.jpg
Chhattisgarh Chunav Results Live Update : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की 90 सीटों की वोटों की गिनती आज सुबह 8 बजे से जारी है। डाक मतपत्रों की गिनती पूरी हो गई है। जिसके बाद पहला स्पष्ट रुझान सामने आया है। जिसमें पहला रुझान बीजेपी के पक्ष में आया है। हम बात करें नारायणपुर सीट की तो बीजेपी से केदारनाथ कश्यप व कांग्रेस से चंदन कश्यप के बीच कांटे की टक्कर है।
यह भी पढ़ें

CG Election result 2023 : राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल और पुरंदर मिश्रा ने मारी बाजी… रुझान में रायपुर से भाजपा आगे

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : बता दें कि पहले रुझान में नारायणपुर सीट से केदार कश्यप आगे चल रहे है। वही रायपुर जिले के 7 विधानसभा सीटों में पोस्टल बैलेट के अब तक आए रुझान में भाजपा पांच सीटों में आगे चल रही है और कांग्रेस केवल दो सीटों में आगे है।
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की हर एक खबर से अपडेट रहने के लिए आप patrika.com/chhattisgarh-news/ जरूर पढ़े। इसके अलावा प्रदेश की अन्य जानकारी के लिए आप patrika.com देखें । आप हमारे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब चैनल से भी जुड़कर जानकारी ले सकते हैं।

Hindi News/ Narayanpur / CG Election result 2023 : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर सीट में कांटे की टक्कर, केदार कश्यप आगे तो…कांग्रेस पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो