scriptबेटी के लव अफेयर का पता चला तो पिता ने घोंट दिया गला, जानें पूरा मामला | Father murdered 13-year-old daughter after know her love affair | Patrika News
नर्मदापुरम

बेटी के लव अफेयर का पता चला तो पिता ने घोंट दिया गला, जानें पूरा मामला

पिता ही निकला नाबालिग बेटी का कातिल..बदनामी के डर से उतारा मौत के घाट

नर्मदापुरमFeb 05, 2023 / 05:44 pm

Shailendra Sharma

piapariya.jpg

नर्मदापुरम. नर्मदापुरम के पिपरिया में एक पिता ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को मौत के घाट उतार दिया। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो मोहब्बत कर बैठी थी। जब पिता को इसके बारे में पता चला तो उसने रात में सोते वक्त ही बेटी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल पिता ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की लेकिन उसका राज ज्यादा देर तक छिप नहीं सका और पुलिस ने कातिल पिता का राजफाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना पिपरिया के ढाड़िया गूजर गांव की है।


2 फरवरी की रात की थी हत्या
3 फरवरी को पिपरिया पुलिस को सूचना मिली थी कि ढाड़िया गूजर गांव में एक घर में 14 साल की बेटी की हत्या कर दी गई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया कि नाबालिग की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। पिता पंचम सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी दो बच्चों के साथ मायके गई है और तीन बच्चे उसके साथ घर पर थे। 2 फरवरी की रात बच्चों के साथ घर पर खाना खाकर सभी सो गए थे और जब सुबह उठे तो 14 साल की बड़ी बेटी नहीं जागी। कंबल व रजाई हटाकर देखा तो उसके गले और होंठ पर चोट का निशान था और उसकी मौत हो चुकी थी।

 

यह भी पढ़ें

VIDEO : डांसर गर्ल्स पर लूट के पैसों की ‘बारिश’, जमकर उड़ाए नोट



मोहब्बत हुई तो उतार दिया मौत के घाट
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मामले की बारीकी से जांच की तो शक के आधार पर पिता पंचम सिंह को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। पिता बार-बार अपने बयान बदल रहा था लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने आखिरकार उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं छिप सका। आरोपी पिता ने वारदात का खुलासा करते ही पुलिस को बताया कि बेटी का प्रेम संबंध एक लड़के से चल रहा था और जब उसे इस बात का पता चला तो उसे लगा कि अगर ये बात फैल गई तो उसकी समाज में बदनामी हो जाएगी और इसी कारण उसने 2 फरवरी की रात सोते समय गला दबाकर और तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी।

देखें वीडियो- पतंग लूटने के चक्कर में दलदल में फंसा बच्चा

https://youtu.be/kD01zH3JFyU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो