script विधानसभा परिणाम से असम सीएम हिमंत हुए गदगद, बोले- अबकी बार 350 के पार | Assembly election results will help BJP win more than 350 seats in Lok Sabha elections says Assam CM Himanta Biswa Sarma | Patrika News

विधानसभा परिणाम से असम सीएम हिमंत हुए गदगद, बोले- अबकी बार 350 के पार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2023 06:45:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि तीन राज्यों में जीत से भाजपा को अगले साल के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी।

himanta_biswa_sarma55.jpg

Assembly Election Results 2023: राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम रविवार को जारी हो गए है। तेलंगाना को छोड़कर बाकी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है। इन विधानसभा चुनाव परिणामों को अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है। चुनाव परिमाणों में बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। असम सीएम हिमंत ने कहा कि तीन राज्यों में जीत से बीजेपी को अगले साल के लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी।


प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विश्वास दोहराने के लिए धन्यवाद

असम के मुख्यमंत्री ने तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में स्पष्ट जनादेश देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि हमें यह जनादेश देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपना विश्वास दोहराने के लिए मैं लोगों को नमन करता हूं।

यह भी पढ़ें

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, तेलंगाना के DGP को इस वजह से किया सस्पेंड



लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीतेगी 350 से ज्यादा सीटें

उन्होंने कहा कि ये नतीजे लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतने के लिए गति पैदा करेंगे, जिससे मोदी जी के लिए तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित होगा। पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक असम के मुख्यमंत्री ने तेलंगाना और मिजोरम सहित पांच चुनावी राज्यों में बड़े पैमाने पर प्रचार किया था। उन्होंने मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बड़ी संख्या में रोड शो किए।

यह भी पढ़ें

तेलंगाना में मुस्लिम राजनीति को झटका, ओवैसी के गढ़ में बीजेपी ने लगाई सेंध!

ट्रेंडिंग वीडियो