scriptJan Gan Man Yatra : गुलाब कोठारी आज से बिहार के प्रवास पर, मुद्दों और जनसमस्याओं को लेकर करेंगे संवाद | Jan Gan Man Yatra: Gulab Kothari will be on visit to Bihar from today, will talk about issues and public problems | Patrika News
राष्ट्रीय

Jan Gan Man Yatra : गुलाब कोठारी आज से बिहार के प्रवास पर, मुद्दों और जनसमस्याओं को लेकर करेंगे संवाद

Jan Gan Man Yatra : लोकसभा चुनावों के अंतिम दौर में पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन-गण-मन यात्रा के तहत 28 से 30 मई तक बिहार के प्रवास पर रहेंगे।

नई दिल्लीMay 28, 2024 / 07:29 am

Shaitan Prajapat

Jan Gan Man Yatra : लोकसभा चुनावों के अंतिम दौर में पत्रिका समूह के प्रधान संपादक गुलाब कोठारी जन-गण-मन यात्रा के तहत 28 से 30 मई तक बिहार के प्रवास पर रहेंगे। बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर एक जून को मतदान होगा। अपने प्रवास के दौरान कोठारी लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण में जनमानस को टटोलने के साथ-साथ बिहार के राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों से भी संवाद करेंगे।

आज पटना पहुंचे कोठारी

कोठारी मंगलवार को विमान से पटना पहुंचेगे। कोठारी ने 19 मार्च से दक्षिण भारत के तेलंगाना व केरल से जन-गण-मन यात्रा की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तमिलनाडु, कर्नाटक, असम, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश व महाराष्ट्र का प्रवास कर इन राज्यों कें चुनावी माहौल, मुद्दों व जनसमस्याओं को लेकर मुख्यमंत्रियों, राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से संवाद किया।

Hindi News/ National News / Jan Gan Man Yatra : गुलाब कोठारी आज से बिहार के प्रवास पर, मुद्दों और जनसमस्याओं को लेकर करेंगे संवाद

ट्रेंडिंग वीडियो