scriptLand For Job Scam: Misa Bharti leaves ED office, Tejashwi Yadav also leaves from CBI office | लैंड फॉर जॉब स्कैम: मीसा भारती की ED पूछताछ पूरी, तेजस्वी भी CBI दफ्तर से निकले | Patrika News

लैंड फॉर जॉब स्कैम: मीसा भारती की ED पूछताछ पूरी, तेजस्वी भी CBI दफ्तर से निकले

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2023 03:38:39 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Land For Job Scam: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में लालू परिवार को आज फिर केंद्रीय एजेंसियों के सवालों से दो-चार होना पड़ा। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सीबीआई तो लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंची।

misa_bharti_and_tejashwi_yadav.jpg
Land For Job Scam: Misa Bharti leaves ED office, Tejashwi Yadav also leaves from CBI office

Land For Job Scam: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में केंद्रीय एजेंसी ने शनिवार 25 मार्च को फिर से पूछताछ की। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय के साथ-साथ सीबीआई ने भी आज लालू परिवार के दो सदस्यों से पूछताछ की। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंची। तो दूसरी ओर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी सीबीआई दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचे। केंद्रीय एजेंसी से पूछताछ के बाद दोनों अब वहां से निकल चुके हैं। लैंड फॉर जॉब स्कैम में इससे पहले केंद्रीय एजेंसी लालू यादव, राबड़ी देवी सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसी मामले में ईडी ने बीते दिनों बिहार, दिल्ली, यूपी में लालू परिवार के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। जहां से कई दस्तावेज, कैश के साथ-साथ विदेशी मुद्रा भी बरामद किया गया था।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.