scriptश्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा | Shraddha murder case accused Aftab Poonawalla Delhi court 14 days judicial custody sends jail | Patrika News

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2022 05:14:31 pm

Shraddha Murder Case श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। साथ ही यह भी सूचना है कि, आफताब नार्को टेस्ट सोमवार 28 नवंबर को होगा।

shraddha_murder.jpg

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत खत्म हो गई है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। साथ ही यह भी सूचना है कि, आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार 28 नवंबर को होगा। दिल्ली पुलिस सुबूत के लिए लगातार तलाशी अभियान जारी रखे हुए है। जो कुछ मिला है उसे फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। जिसका जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। श्रद्धा के पिता और भाई का सैंपल लिया जा चुका है। शव से संबंधित कुल 20 चीजें जुटा ली गई हैं। साकेत कोर्ट में श्रद्धा और आफताब के मित्रों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।
संभावना है कि आफताब को भेजा जाए तिहाड़ जेल

संभावना है कि आफताब को तिहाड़ जेल भेजा जाए। फिर अधूरे पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट की प्रक्रिया जेल से ही पूरी कराई जाएगी। दो कॉमन फ्रेंड ने श्रद्धा और आफताब रिश्तों को लेकर जो जानकारी दी, उसमें कहाकि, आफताब, श्रद्धा के साथ मारपीट करता था। वह उसे जान से मारने की धमकी भी देता था। श्रद्धा हत्याकांड मर्डर मिस्ट्री बन चुका है।
आफताब की हो सकती है चाल

आफताब पूनावाला से सच उगलवाने में पुलिस को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। आफताब ‘दृश्यम’ फिल्म की तरफ बड़े कॉन्फिडेंस से झूठ बोल रहा है। उसे पहले बुखार हुआ और दूसरे दिन शरीर पर इलेक्ट्रोड लगाते ही खांसी शुरू हो गई इसलिए रीडिंग ठीक से नहीं मिली। यह आफताब की चाल भी हो सकती है।
आफताब ने साध ली चुप्पी

रोहिणी स्थित एफएसएल में आरोपी आफताब से पॉलीग्राफी टेस्ट में कई सवाल पूछे गए। सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में एक्सपर्ट ने उससे दृश्यम फिल्म का जिक्र किया था। एक्सपर्ट ने पूछा कि, क्या वह दृश्यम फिल्म देखकर बच सकता था। इस पर आरोपी ने कोई जवाब नहीं दिया।
https://twitter.com/AHindinews/status/1596455905738248194?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो