scriptश्रद्धा हत्याकांड केस में एक नया खुलासा, दो साल पहले आफताब के खिलाफ पुलिस में दर्ज की थी लिखित शिकायत | Shraddha Murder Case new revelation two years ago written complaint filed against Aftab in police | Patrika News
राष्ट्रीय

श्रद्धा हत्याकांड केस में एक नया खुलासा, दो साल पहले आफताब के खिलाफ पुलिस में दर्ज की थी लिखित शिकायत

Shraddha Murder Case श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड केस में एक राज का खुलासा हुआ है। 2 साल पहले श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। 2 साल बाद श्रद्धा का डर सच हो गया। पुलिस ने श्रद्धा वाल्कर की शिकायत पर क्या किया यह अभी पता नहीं चला है।

नई दिल्लीNov 23, 2022 / 01:41 pm

Sanjay Kumar Srivastava

shraddha_murder_case.jpg

श्रद्धा हत्याकांड केस में एक नया खुलासा, दो साल पहले आफताब के खिलाफ पुलिस में दर्ज की थी लिखित शिकायत

श्रद्धा मर्डर केस इस वक्त देश के हर व्यक्ति की जुबान पर है। दिल्ली पुलिस और सहयोगी टीम श्रद्धा हत्याकांड केस में सुबूत तलाशने में जुटी हुईं हैं। श्रद्धा वाल्कर की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की प्रक्रिया पूरी हो गई है। अब उसका नार्को टेस्ट होगा। इसी बीच श्रद्धा हत्याकांड केस में एक नए राज का खुलासा हुआ है। पता चला कि, श्रद्धा वाल्कर ने आफताब पूनावाला के गुस्से से डरते हुए ठीक दो साल पहले 23 नवंबर, 2020 को, श्रद्धा वाल्कर ने पालघर के तुलिंज पुलिस स्टेशन में अपने लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला से मिलने वाली धमकियों और कैसे उसने ‘उसे मारने और टुकड़े-टुकड़े करने’ की धमकी दी थी, उसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पत्र, जो अभी सामने आया है, पुलिस द्वारा विधिवत स्वीकार किया गया था, लेकिन यह ज्ञात नहीं है कि मामले में आगे कोई कार्रवाई हुई या नहीं।
जान से मारने की देता है धमकी

श्रद्धा वाल्कर ने अपनी शिकायत में लिखा था कि, वह हताश लग रही थी और उसने कहा था कि आफताब उसे पीटता है, उसे ब्लैकमेल करता है और उसे जान से मारने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दे रहा है।
श्रद्धा वाल्कर का डर सच साबित हुआ

लगभग दो साल बाद, श्रद्धा का सबसे बुरा डर सच हो गया जब आफताब को दिल्ली में उसकी हत्या करने और उसके कई टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।
आफताब पूनावाला का गुरुवार को होगा नार्को टेस्ट

आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट मंगलवार को दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-14 स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (फारेंसिक लैब) में की गई। अब गुरुवार को रोहिणी स्थित बाबा साहब अम्बेडकर अस्पताल की आइसीयू में नार्को टेस्ट (Narco Test) होगा।

Home / National News / श्रद्धा हत्याकांड केस में एक नया खुलासा, दो साल पहले आफताब के खिलाफ पुलिस में दर्ज की थी लिखित शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो