script‘मैं UKG का छात्र हूं, अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा’ पदभार संभालने के बाद बोले सुरेश गोपी | Suresh Gopi after taking charge says I am UKG student, will study my ministries in detail | Patrika News
राष्ट्रीय

‘मैं UKG का छात्र हूं, अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा’ पदभार संभालने के बाद बोले सुरेश गोपी

Suresh Gopi: केरल के पहले भाजपा लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी ने मंगलवार को कहा कि वह UKG के छात्र हैं और आगे बढ़ने के लिए ठोस रूपरेखा तैयार करने से पहले उन्हें अपने दोनों मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करने की जरूरत है।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 11:26 am

Shaitan Prajapat

Suresh Gopi: केरल के पहले भाजपा लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी ने मंगलवार को कहा कि वह UKG के छात्र हैं और आगे बढ़ने के लिए ठोस रूपरेखा तैयार करने से पहले उन्हें अपने दोनों मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करने की जरूरत है। सुरेश को राज्य मंत्री (MoS) नियुक्त किया गया है और उन्हें पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय तथा पर्यटन मंत्रालय में दो विभाग दिए गए हैं।

केरल की पारंपरिक धोती पहनकर पहुंचे गोपी

सुरेश गोपी ने कार्यभार संभालने के बाद कहा, जहां तक ​​इन मंत्रियों का सवाल है, मैं UKG का छात्र हूं। कृपया मुझे दोनों मंत्रियों का अध्ययन करने के लिए कुछ समय दें। अभिनेता से नेता बने गोपी केरल की पारंपरिक धोती पहने हुए थे। मंत्रालय में उनके वरिष्ठ मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनका स्वागत किया।

त्रिशूर के लोगों का जताया आभार

नए मंत्री ने कहा कि मैं अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अपने वरिष्ठ मंत्री की मदद से हम एक ठोस रूपरेखा तैयार करेंगे, ताकि दोनों मंत्रालय उचित दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ सकें। उन्होंने पदभार संभालने के बाद त्रिशूर के लोगों का भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के अधिकारियों ने उन्हें बताया है कि नए मंत्री के गृहनगर कोल्लम में तेल के भंडार हैं।

72 हजार से अधिक मतों से जीते है गोपी

आपको बता दें कि सुरेश गोपी ने कांग्रेस के मौजूदा सांसद के. मुरलीधरन और पूर्व राज्य मंत्री तथा भाकपा नेता वी.एस. सुनील कुमार को हराकर त्रिशूर से जीत हासिल की। ​​उन्होंने 72,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

Hindi News/ National News / ‘मैं UKG का छात्र हूं, अपने मंत्रालयों का विस्तार से अध्ययन करूंगा’ पदभार संभालने के बाद बोले सुरेश गोपी

ट्रेंडिंग वीडियो