scriptतमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन अस्पताल में भर्ती, 12 जुलाई को हुए थे कोविड-19 से संक्रमित | Tamil Nadu News: CM MK Stalin admitted to hospital after testing COVID-19 positive | Patrika News

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन अस्पताल में भर्ती, 12 जुलाई को हुए थे कोविड-19 से संक्रमित

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2022 02:52:09 pm

Submitted by:

Archana Keshri

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन को गुरुवार को चेन्नई स्थित कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्टालिन ने मंगलवार 12 जुलाई को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इस दौरान खुद को क्वारनटाइन कर लिया था।

CM MK Stalin admitted to hospital after testing COVID-19 positive

CM MK Stalin admitted to hospital after testing COVID-19 positive

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) अध्यक्ष एम. के. स्टालिन को गुरुवार को चेन्नई स्थित कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें कोविड-19 संबंधी लक्षणों की जांच और निगरानी के लिए भर्ती कराया गया है। स्टालिन ने मंगलवार 12 जुलाई को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने इस दौरान खुद को क्वारनटाइन कर लिया था।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज थोड़ी थकान महसूस हो रही थी और परीक्षण में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद मैंने खुद को क्वारनटाइन कर लिया है।” इसके साथ ही सीएम ने सभी को मास्क पहनकर सुरक्षित रहने और वैक्सीन लगवाने की भी अपील की थी।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अस्पताल के अनुसार, मुख्यमंत्री स्टालिन को कोविड संबंधी लक्षणों की जांच के लिए अल्वारपेट के कावेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य को लेकर तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि और अन्य नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

tamil_nadu_cm.jpg

बता दें, तमिलनाडु में बड़ी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। यहां रोजाना करीब 2 हजार मामले दर्ज हो रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 2269 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। राज्य भर में लगभग 18282 मामले एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार और सीएम योगी पर टिप्पणी को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में शिकायत

कोरोना से बचाव के लिए राज्य में मास्क न पहनने और शारीरिक दूरी के निर्देशों के उल्लंघन के लिए 200 और 500 रुपए का जुर्माना लागू रखा गया है। मगर फिर भी राज्य में नेताओं सहित लोग बड़े पैमाने पर इसका उल्लंघन कर रहे हैं। यहां तक की खुद सीएम स्टालिन भी इसका उल्लंघन करते नजर आए। राज्य सरकार द्वारा शेयर की गई पिछले कुछ दिनों की तस्वीरों में वह बिना मास्क नजर आए थे।

यह भी पढ़ें

गोवा के मंत्री गोविंद गौडे ने दिया अजीबो-गरीब बयान, कहा- ‘शाहजहां ने ताजमहल बनाने के लिए कोटेशन नहीं मांगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो